गोविंदा का फिल्म इंडस्ट्री पर साजिश रचने का आरोप, अमिताभ बच्चन को लेकर कही हैरान करने वाली बात

गोविंदा ने एक बार फिर अपने बयानों से सनसनी मचा दी है, इस बार उन्‍ळोंने महानायक अमिताभ बच्‍चन को लेकर भी कुछ ऐसा कहा है, जिस पर चर्चा तेज है । 

New Delhi, Mar 15: हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सुपरस्‍टार रहे 57 साल के गोविंदा का भले अब वो स्‍टारडम ना रहा हो, लेकिन उनके फैंस उनके लिए आज भी उतने ही दीवाने हैं । गोविंदा अकसर ही कुछ ऐसी बातें कह जाते हैं जिन पर विवाद होना तय होता है । गोविंद ने अब एक इंटरव्‍यू में कहा है कि एक समय में वो भी बॉलीवुड में परिवारवाद का शिकार होना पड़ा था । उन्होंने बताया है कि वो भी कई बार फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद का शिकार हुए। गोविंदा ने अमिताभ बच्चन के बारे में भी कुछ ऐसा कह दिया जिससे सुनकर हर कोई हैरान रह जाएगा ।

Advertisement

20 सालों से देख रहा हूं …
गोविंदा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया- लोग आज नेपोटिज्म की बातें कर रहे हैं और मैं तो 20 सालों से यह देख रहा हूं। लोगों ने मुझे बदनाम करने की भी कोशिश की है। गोविंदा ने कहा- फिल्म इंडस्ट्री बहुत बड़ी है और यहां मैं भी नेपोटिज्म का शिकार हुआ हूं। एक वक्त था जब मुझे काम मिलना बंद हो गया था। मैं उस कलाकार को मौका देना चाहता हूं, जो या तो नेपोटिज्म की वजह से आगे नहीं बढ़ पा रहा है या फिर उसके पास सीमित संसाधन हैं। मैं अपनी कंपनी के जरिए नई प्रतिभाओं की मदद करना चाहता हूं। आपको बता दें गोविंदा ने एंटरटेनमेंट नंबर-1 नाम से प्रोडक्शन कंपनी भी बनाई है ।

Advertisement

अमिताभ जी को भी संघर्ष करना पड़ा
गोविंदा ने चौंकाने वाली बात कहते हुए बयान दिया- मैंने अमिताभ बच्चन को भी संघर्ष करते हुए देखा है। कई बार ऐसा हुआ कि वो जब स्टेज पर आते थे फिल्म इंडस्ट्री के लोग उन्हें देखकर मुंह मोड़ लेते थे या फिर वहां से चले जाते थे। गोविंदा ने आगे कहा- मुझे नहीं पता, पर लगता है कि उनका समर्थन करने के चलते बॉलीवुड के लोगों ने मुझसे किनारा करना शुरू कर दिया। अमिताभ बच्चन को तो लोगों ने फ्री कर दिया, पर मुझे पकड़ लिया।

Advertisement

मेरे खिलाफ रची गई साजिश
गोविंदा ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में उनके खिलाफ खूब साजिशें रची गईं। सब उन्हें साइडलाइन करने के लिए ऐसा कर रहे थे । ना तो उन्हें अच्छे रोल्स ऑफर किए जा रहे थे और उनकी फिल्मों की रिलीज में भी काफी अड़चनें लगाई गईं। बीते समय में गोविंदा आ गया हीरो और रंगीला राजा जैसी कुछ फिल्मों में नजर आए, लेकिन उनका खोया हुआ स्टारडम वापस नहीं आ पाया ।

कृष्‍णा पर बोले गोविंदा
गोविंदा ने इस इंटरव्‍यू में भांजे कृष्णा अभिषेक द्वारा अपना मजाक उड़ाए जाने के सवाल पर कहा- मैं ये बिल्कुल नहीं जानता कि वो ऐसा क्यों कर रहा है या कौन उससे ये सब करवा रहा है। वो बहुत अच्छा लड़का है, लेकिन वो नहीं जानता कि उसके ऐसा करने से मेरी इमेज कितनी खराब हो रही है। बहरहाल गोविंदा ने बताया कि आने वाले समय में वो कुछ अच्‍छे प्रेजेक्‍ट पर काम करने वाले हैं, वो जल्‍द ही दर्शकों के सामने आएंगे ।