इशान किशन के डेब्यू से पहले गर्लफ्रेंड ने चेहरे पर लगाया खून, जानिये पूरा मामला?

डेब्यू मैच में ही अतिशी पारी खेलकर इशान किशन तो सुर्खियों में बने हुए हैं, साथ ही उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया भी चर्चा में बनी हुई हैं।

New Delhi, Mar 15 : इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया को मिली सात विकेट से जीत में इशान किशन स्टार बनकर उभरे, युवा बल्लेबाज ने अपने पहले ही मुकाबले में ना सिर्फ 56 रनों की धमाकेदार पारी खेली, बल्कि मैन ऑफ द मैच भी बने,.भारत और इंग्लैंड के बीच रविवार को अहमदाबाद में खेले गये 5 मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में इशान को शिखर धवन की जगह ओपनिंग करने का मौका मिला, वो इस अवसर को भुनाने में सफल रहे।

Advertisement

गर्लफ्रेंड भी चर्चा में
डेब्यू मैच में ही अतिशी पारी खेलकर इशान किशन तो सुर्खियों में बने हुए हैं, साथ ही उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया भी चर्चा में बनी हुई हैं, दरअसल इशान के डेब्यू से पहले अदिति ने अपने चेहरे पर खून लगाया जिसकी तस्वीरें उन्होने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के स्टोरी में पोस्ट की है।

Advertisement

क्या है ये
दरअसल ये तस्वीरें उनकी पीआरपी यानी प्लेटलेट रिच प्लाज्मा थैरेपी की है, जो चेहरे से संबंधित परेशानियों के इलाज की तकनीक है, इस ट्रीटमेंट में शरीर से करीब 20 से 30 मिलीलीटर खून निकाला जाता है, फिर इस खून को प्लाज्मा में बदलकर इंजेक्शन की मदद से चेहरे में जरुरत की जगह इंजेक्ट किया जाता है, ये त्वचा में मौजूद कोलेजन नाटक प्रोटीन को भी बढाने में सहायक होता है, इससे झाइयां, हल्की झुर्रियां और उम्र बढने के साथ होने वाली फाइन लाइंस की समस्या कम हो जाती है।

Advertisement

ट्रीटमेंट की वजह से खून
अदिति हुंडिया के चेहरे पर इसी ट्रीटमेंट की वजह से खून नजर आ रहा है, मॉडल अदिति ने इशान किशन को डेब्यू की बधाई देते हुए एक शानदार तस्वीर पोस्ट की थी, Ishan Kishan उन्होने इशान के साथ खुद की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करके कहा, मुबारक हो मेरे क्यूटी, अदिति मिस इंडिया फाइनलिस्ट 2017 रह चुकी हैं।