कभी भी टूट सकता है बीजेपी से गठबंधन, जदयू नेता का बड़ा बयान, क्या फिर पलटी मारेंगे सुशासन बाबू?

पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि भाजपा पर भरोसा नहीं है, भाजपा के चलते ही विधानसभा चुनाव में उन्हें खुद और दूसरे कई जदयू उम्मीदवारों को हार का सामना करना पड़ा।

New Delhi, Mar 15 : बिहार में बीजेपी-जदयू के संबंधों को लेकर सिवान जिले से जदयू के पूर्व विधायक तथा चर्चित राजनेता श्याम बहादुर सिंह ने बड़ी बात कही है, उन्होने कहा कि बीजेपी और जदयू का गठबंधन कभी भी टूट सकता है, उन्होने बीजेपी को बिहार विधानसभा चुनाव 2021 में जदयू को धोखा देने का आरोप लगाया, उन्होने ये बातें सिवान में आयोजित जदयू के जिला कार्यकर्ता सम्मेलन के मंच से कही, पूर्व विधायक ने जब ये बातें कही, तो मंच पर जदय़ू के कुछ नेता मंच पर बैठे थे, हालांकि किसी ने पूर्व विधायक के बयान का खंडन नहीं किया।

Advertisement

भाजपा पर भरोसा नहीं
पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि भाजपा पर भरोसा नहीं है, भाजपा के चलते ही विधानसभा चुनाव में उन्हें खुद और दूसरे कई जदयू उम्मीदवारों को हार का सामना करना पड़ा, उन्होने कहा कि जदयू कार्यकर्ता सीएम नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करें, ताकि बिहार में पार्टी अपने दम पर खड़ी हो सके।

Advertisement

डांस की वजह से चर्चा में
आपको बता दें कि श्याम बहादुर सिंह अपने कारनामों और बयानों की वजह से अकसर चर्चा में रहते हैं, उनका स्टेज पर डांसरों के साथ नाचने वाला एक वीडियो भी लोगों को याद रहता है। विधानसभा चुनाव के दौरान भी उन्हें जब मौका मिलता था, वो डांस करने लगते थे।

Advertisement

जिला अध्यक्ष ने नकारा
बीजेपी के सिवान जिला अध्यक्ष संजय पांडेय ने कहा कि बीजेपी ने चुनाव में अपने सहयोगी दल को धोखा नहीं दिया है, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूरी तरह से गठबंधन धर्म का पालन किया, BJP Flag उन्होने ये भी कहा कि जदयू नेता की बात को पार्टी के वरीय नेताओं तक पहुंचाया जाएगा, इस पर पार्टी के बड़े नेता ही कुछ बयान दे सकते हैं।