ममता बनर्जी पर रवि किशन का जोगिरा… 24 घंटे में प्लास्टर कटने पर तंज, हो रहा वायरल

ममता दीदी को लगी चोट के बाद बीजेपी ने इस मामले की उच्च स्तर तक जांच कराने की मांग की थी, इसके अलावा बीजेपी के कुछ नेताओं ने इस घटना को ममता बनर्जी का पॉलिटिकल स्टंट बताया था।

New Delhi, Mar 15 : पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले तथा उनकी चोट के इलाज को लेकर बीजेपी सांसद रवि किशन ने तंज कसा है, ममता बनर्जी के सिर्फ दो दिन में ही अस्पताल से डिस्चार्ज होने तथा उनके पैर का प्लास्टर कटने को लेकर भोजपुरी स्टार ने ट्विटर पर एक संदेश लिखा है, उन्होने ये सवाल ऐसे समय में उठाया है, जब ममता दीदी बंगाल में व्हील चेयर से चुनाव प्रचार कर रही हैं।

Advertisement

रवि किशन का तंज
भोजपुरी सुपरस्टार और गोरखपुर सांसद रवि किशन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, व्हील चेयर पर दीदी बैठे, ravi_kishan सबसे मांगे वोट, 24 घंटे में प्लास्टर कटा, ये कैसी थी चोट जोगिरा सा रा रा रा रा… उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

व्हील चेयर पर रोड शो
रवि किशन के इस ट्वीट से पहले टीएमसी सूत्रों का दावा था कि ममता दीदी कोलकाता में गांधी प्रतिमा से हाजरा तक व्हील चेयर पर बैठकर रोड शो कर सकती हैं, ममता दीदी पर हाल ही में उनके नामांकन के बाद नंदीग्राम में कथित रुप से हमला हुआ था, जिसके कारण उनके पैर में चोट लगी थी।

Advertisement

बीजेपी के कई नेताओं ने उठाये थे सवाल
ममता दीदी को लगी चोट के बाद बीजेपी ने इस मामले की उच्च स्तर तक जांच कराने की मांग की थी, इसके अलावा बीजेपी के कुछ नेताओं ने इस घटना को ममता बनर्जी का पॉलिटिकल स्टंट बताया था, सोशल मीडिया पर भी ममता दीदी को चोट के बाद प्लास्टर लगाने और सिर्फ 48 घंटे में अस्पताल से डिस्चार्ज होने पर सवाल खड़े हुए थे।