बेटी ने लगाई पुलिस से गुहार, मां से मिलने रात में आते है अलग-अलग मर्द-करते हैं गंदा काम, बचा लो

गुजरात के आणंद से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सबको हैरान कर दिया है, पुलिस भी ये केस सुनकर हैरान रह गई । हेल्‍पलाइन पर एक बेटी ने पुलिस से गुहार लगाई ।

New Delhi, Mar 16: मां-बाप का अपने बच्‍चों के जीवन में बड़ा महत्‍व होता है, बच्‍चों को सही-गलत का पाठ पढ़ाना, उन्‍हें अच्‍छी शिक्षा देना ये उनका सबसे बड़ा कर्तव्‍य होता है । लेकिन जब मां-बाप ही कुछ गलती कर बैठें तो, बच्‍चे जब उनकी गलत आदतों से परेशान हो जाएं तो उनकी कौन मदद करे, कौन पैरेंट्स को ये समझाए । दरअसल ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला गुजरात के आणंद शहर से आया है  । यहां एक बेटी ने पुलिस के हेल्‍पलाइन पर कॉल कर अपनी आपबीती सुनाई ।

Advertisement

बच्‍ची ने पुलिस को बताई हैरान करने वाली बात
इस बेटी ने मां की हरकतों से परेशान होकर पुलिस हेल्पलाइन पर कॉल कर अपनी दुखभरी कहानी सुनाई । उसने बताया कि र मेरी मम्मी के कई मर्दों से अवैध संबंधों हैं। वह रात होते ही घर आ जाते हैं और गंदा काम शुरू कर देते हैं। पहले मां के  एक व्यक्ति से संबंध हो गए थे, फिर देखते देखते ही देखते अनजाने लोग आने लगे। इससे मुझे काफी परेशानी होती है, प्लीज आप लोग मेरी कोई मदद कीजिए।

Advertisement

भाई ने की उसकी पिटाई
बेटी ने आगे बताया कि एक बार उसने मां के गलत कामों की बात अपने बड़े भाई को बताई थी। लेकिन उसने मुझे ही गलत ठहराते हुए मेरी मारपीट कर दी। लड़की ने बताया कि उसके पिता ने 12 साल पहले फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से मम्मी ने दूसरे लोगों से दोस्ती करना शुरू कर दी।

Advertisement

बेटी की जिंदगी बन गई नरक
मासूम ने हेल्‍पलाइन पर पुलिस को बताया कि मां के गलत कामों के बारे में वो अपने रिश्तेदारों को भी बता चुकी है, लेकिन उसकी हेल्प नहीं कर रहा । लड़की ने कहा कि वो ऐसी नरक भरी जिंदगी नहीं जी सकती, रोज-रोज की परेशानी से तंग आकर आखिरकार आज पुलिस को फोन करना पड़ा है। जिसके बाद पुलिस ने लड़की की मां से मिलकर इस समस्‍या का समाधान निकालने की कोशिश की है ।