कभी भीड़ ने कर दी टीम इंडिया के नये स्टार इशान किशन की पिटाई, कम ही लोग जानते हैं ये किस्सा!

इशान का कार जैसे ही ऑटो रिक्शा से टकराई, वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई, और लोगों ने इशान का विरोध करना शुरु कर दिया, युवा बल्लेबाज ने इसके बाद उन लोगों से हाथापाई शुरु कर दी।

New Delhi, Mar 16 : टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच तीसरा टी-20 मुकाबला आज शाम अहमदाबाद में खेला जाएगा, इस मुकाबले में युवा बल्लेबाज इशान किशन का खेलना तय माना जा रहा है, जिन्होने दूसरे मैचट में 56 रनों की शानदार पारी खेली थी, खास बात ये है कि इशान का ये डेब्यू मैच था, लेकिन एक संमय ऐसा भी था, जब एक कार एक्सीडेंट के चलते इशान को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी।

Advertisement

कार एक्सीडेंट में हुए थे गिरफ्तार
आज से करीब पांच साल पहले 2016 में इशान किशन एक कार एक्सीडेंट के चलते गिरफ्तार हुए थे, तब वो टीम इंडिया अंडर 19 के कप्तान थे, दरअसल युवा क्रिकेटर ने अपनी तेज रफ्तार कार को एक ऑटो रिक्शा में ठोक दिया था, जिसके बाद रिक्शा में बैठे कई लोग चोटिल हो गये थे, इशान की इस हरकत की वजह से पटना पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था।

Advertisement

लोगों से पड़ी थी मार
इशान का कार जैसे ही ऑटो रिक्शा से टकराई, वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई, और लोगों ने इशान का विरोध करना शुरु कर दिया, युवा बल्लेबाज ने इसके बाद उन लोगों से हाथापाई शुरु कर दी, जिसके बाद इशान की लोगों ने पिटाई कर दी, फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को सुलझाया, पुलिस ने इशान के साथ कुछ और लोगों को गिरफ्तार किया था।

Advertisement

डेब्यू मैच में तूफान
दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया के लिये अपना डेब्यू करने वाले इशान किशन ने इंग्लैंड के खिलाफ तूफानी पारी खेली, उन्होने 32 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्कों की मदद से 56 रन ठोक दिये, इस विस्फोटक पारी के लिये उन्हें अपने पहले ही मैच में मैन ऑफ द मैच चुना गया, इशान की इस, पारी के बाद से ही उन्हें टीम का भविष्य कहा जा रहा है।