मलाइका अरोड़ा ने पोस्ट की योग वीडियो, कठिन पोज को देख छूट जाएंगे पसीने!

मलाइका अरोड़ा ने कुछ नोट भी लिखा है, इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने फैंस से कहा, कि इस पोज की प्रैक्टिस में कुछ समय लग सकता है।

New Delhi, Mar 16 : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें वो कठिन योग करती नजर आ रही हैं, आइटम डांसर अकसर कभी जिम में वर्कआउट की, तो कभी योग वाली झलकियां फैंस के साथ साझा करती रहती हैं, मलाइका मूव्य ऑफ द डे हैशटैग के साथ अपना योग वीडियो शेयर किया है।

Advertisement

वीडियो के साथ नोट
इस वीडियो को पोस्ट करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कुछ नोट भी लिखा है, इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने फैंस से कहा, कि malaika 56 इस पोज की प्रैक्टिस में कुछ समय लग सकता है, लेकिन तब तक नहीं रुकना है, जब तक सफल ना हो जाएं।

Advertisement

साथ में डिस्क्लेमर
इसे पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने एक डिस्क्लेमर भी लिखा है, जिसमें इसे योग इंस्ट्रक्टर के सामने करने की बात कही है, या फिर यदि आप योग के अच्छे जानकार हैं, तो कर सकते हैं। आपको बता दें कि मलाइका की रूटीन में योग का काफी अहम रोल है, वो रोजाना योग क्लास और जिम में समय बिताती हैं।

Advertisement

अर्जुन के साथ स्पॉट
हाल ही में अर्जुन कपूर के साथ आलिया भट्ट के जन्मदिन पार्टी में करण जौहर के घर पहुंची थी, इस मौके की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। malaika Arjun2 आपको बता दें कि दोनों अपने रिलेशनशिप को पब्लिक कर चुके हैं, कहा जा रहा है कि इस साल दोनों शादी भी कर सकते हैं।