नुसरत जहां को कड़ी टक्कर दे रही हैं TMC की ये नई कैंडिडेट, एक्‍ट्रेस की तस्‍वीरें उड़ा रहीं होश

पूरे देश की नजर बंगाल चुनाव पर अटकी हुई है, लेकिन दूसरे उम्‍मीदवारों से ज्‍यादा चर्चा तो उनकी है जिन्‍होंने अभी-अभी पार्टी में दस्‍तक दी है और सोशल मीडिया पर किनके तस्‍वीरें वायरल हैं आगे पढ़ें ।

New Delhi, Mar 16: पूरा देश बंगाल चुनाव को लेकर उत्साहित है, पहली बार बीजेपी और टीएमसी का सीधा और कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा । लेकिन चुनावी हलचल के बीच पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी का एक चेहरा खासा लोकप्रिय हो रहा है, वैसे मशहूर तो ये पहले से ही हैं लेकिन अब राजनेता भी हो गई हैं तो चर्चा जोरों पर है । हम बात कर रहे हैं बंगाली सिनेमा इंडस्ट्री  की जानी मानी अभिनेत्री सायंतिका बैनर्जी की । जानें इनके बारे में सब कुछ ।

Advertisement

बांकुरा सीट से मिला टिकट
सायंतिका बनर्जी ने चुनावी माहौल के बीच ही TMC की सदस्यता ली है, और हैरानी की बात ये कि उन्‍हें बांकुरा से विधायक पद का उम्मीदवार भी घोषित कर दिया गया है । सायंतिका पार्टी नेता और पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी और अन्य नेताओं की उपस्थिति में टीएमसी में शामिल हुई हैं ।

Advertisement

ममता बनर्जी से प्रभावित
पार्टी में शामिल होने के बाद सायंतिका बैनर्जी ने कहा, ‘मैं पिछले 10 वर्षों से दीदी के साथ थी लेकिन आज मैं आधिकारिक तौर पर टीएमसी में शामिल हो गई । मैं बंगाल की जनता से हमारे और दीदी के साथ रहने का अनुरोध करती हूं।’  आपको बता दें सायंतिका सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (CCL) में बंगाल टाइगर्स की ब्रांड एंबेसडर रही हैं । सायंतिका एक जबरदस्त क्लासिकल डांसर भी हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत डांसिंग रियलिटी शो में भाग लेकर अपने करियर की शुरुआत की ।

Advertisement

सुपरहिट एक्‍ट्रेस, की हैं शानदार फिल्‍में
आपको बता दें सायंतिका बैनर्जी बंगाली फिल्मों की सुपरहिट पॉपुलर एक्‍ट्रेस हैं । उन्‍होंने कई फिल्‍मों में काम किया है । सायंतिका ममता बनर्जी की पार्टी और दीदी के काम से प्रभावित रही हैं, इसी वजह से उन्‍होंने राजनीति में सक्रिय रूप से आने का मन बनाया और टीएमसी ज्‍वॉइन की है । देखना होगा सायंतिका विधानसभा में लोगों का दिल जीतने में कितना कामयाब हो पाती हैं ।