बुमराह-संजना ने डांस से मचा दिया धमाल, संगीत का वीडियो हो रहा वायरल!

जसप्रीत और संजना की संगीत सेरेमनी के इस वीडियो में ये कपल जमकर डांस करता दिख रहा है, संगीत सेरेमनी में बुमराह काले रंग की शेरवानी पहने दिख रहे हैं, तो वहीं संजना पर्पल लहंगे में नजर आ रही हैं।

New Delhi, Mar 17 : टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने इसी हफ्ते स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन के साथ शादी की है, बुमराह और संजना ने शादी के बाद अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी थी, हालांकि शादी के बाद इस कपल के वीडियोज सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं, इस बीच बुमराह और संजना की संगीत सेरेमनी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

कपल कर रहा डांस
जसप्रीत और संजना की संगीत सेरेमनी के इस वीडियो में ये कपल जमकर डांस करता दिख रहा है, संगीत सेरेमनी में बुमराह काले रंग की शेरवानी पहने दिख रहे हैं, तो वहीं संजना पर्पल लहंगे में नजर आ रही हैं, वीडियो में ये कपल डांस स्टेप्स को मिलाते दिख रहे हैं, बुमराह का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं, फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। इसकी वजह शायद ये भी है कि फैंस बुमराह को पहली बार डांस करते देख रहे हैं।

Advertisement

15 मार्च को शादी
जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन ने 15 मार्च 2021 को गोवा में शादी की, दोनों की अनंत कारज की रस्म गुरुद्वारे में हुई, शादी के साथ-साथ बाकी रस्में भी गोवा में ही हुई, अपनी शादी की जानकारी देते हुए तेज गेंदबाज और संजना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, प्यार से प्रेरित होकर हमने एक साथ एक नई यात्रा शुरु की है, आज हमारे जीवन के सबसे खुशी के दिनों में से एक है, और हम अपनी शादी की खबरें और अपनी खुशी आपके साथ साझा करते हुए बेहद धन्य महसूस कर रहे हैं।

Advertisement

कौन है संजना गणेशन
आपको बता दें कि संजना आईपीएल के दौरान केकेआर डायरीज नाम के शो को भी होस्ट कर चुकी हैं, वो 2016 से केकेआर के साथ जुड़ी थी और नाइट क्लब नाम का शो होस्ट करती थी, संजना आईसीसी विश्वकप 2019 भी कवर कर चुकी हैं, संजना गणेशन ने इंजीनियरिंग की पढाई की है, हालांकि उन्होने बाद में मॉडलिंग का रुख किया 2014 में वो मिस इंडिया के फाइनल तक पहुंची।