7वीं के छात्र के साथ फरार हुई 3 बच्चों की मां, गांव में हो रही तरह-तरह की बातें!

गांव के लोगों का कहना है कि महिला और सातवीं के छात्र लंबे समय से एक-दूसरे के साथ घुले-मिले हुए थे, लेकिन किसी ने कभी सोचा नहीं था, कि दोनों इस तरह फरार हो जाएंगे।

New Delhi, Mar 17 : यूपी के गोरखपुर जिले में कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र में एक घटना चर्चा का विषय बनी हुई है, दरअसल इस क्षेत्र के एक गांव में तीन बच्चों की मां 7वीं क्लास में पढने वाले एक छात्र के साथ फरार हो गई है। लड़के के परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई है, अब पुलिस महिला तथा उस छात्र की तलाश कर रही है, छात्र की उम्र 15-16 साल बताई जा रही है।

Advertisement

10 मार्च की रात गायब
गांव के लोगों का कहना है कि महिला और सातवीं के छात्र लंबे समय से एक-दूसरे के साथ घुले-मिले हुए थे, couple लेकिन किसी ने कभी सोचा नहीं था, कि दोनों इस तरह फरार हो जाएंगे, 10 मार्च की रात अचानक दोनों गायब हो गये, तब से घर वाले उन्हें ढूंढ रहे हैं।

Advertisement

घर वाले कर रहे तलाश
गांव में तीन बच्चों की मां और 7वीं के छात्र के एक साथ गायब होने की सूचना से हल्ला मच गया, लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं, couple लड़के के परिजनों का कहना है कि दोनों की तलाश में दिन-रात एक कर दिया, लेकिन दोनों का अभी तक कुछ पता नहीं है।

Advertisement

पुलिस को सूचना
काफी खोजबीन के बाद भी जब कुछ पता नहीं चला तो उन्होने पुलिस को घटना की सूचना दी, लड़के के घर वालों की शिकायत पर पुलिस भी चक्कर में पड़ गई है, पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है, दोनों के परिजनों से पूछताछ की जा रही है।