ऋतिक रोशन की साली पति डीजे अकील से 22 साल बाद हुईं अलग, लिखा- अब हम कपल की तरह नहीं रह सकते

हृतिक रौशन की पूर्व पत्‍नी सुजैन खान की बड़ी बहन पति डीजे अकील से अलग हो रही हैं । दोनों ने शादी के 22 साल बाद ये फैसला लिया है ।

New Delhi, Mar 17: हृतिक रौशन की एक्स वाइफ सुजैन खान की बहन फराह खान अली भी अब अपने पति से अलग होने का फैसला कर चुकी हैं । अपने पति डीजे अकील से शादी के 22 साल बाद फश्राह अलग हो रही हैं । फराह ने अकील के साथ अपनी एक फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है । एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर उन्‍होंने खुद को हैप्‍पली सेपरेटेड कहा है । उन्‍होंने कहा कि दोनों 9 साल पहले एक कपल की तरह रहना बंद कर चुके हैं, वो अब अच्‍छे दोस्‍त हैं ।

Advertisement

फराह खान अली की पोस्‍ट
सुजैन खान की बहन ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘कभी कभी दो लोग एक-दूसरे से दूर हो जाते हैं। कभी-कभी वो एक-दूसरे को पीछे छोड़कर आगे बढ़ने लगते हैं। 9 साल हो गए हैं जब उनके पति अकील के साथ उनका रिलेशनशिप स्टेटस कपल से बदलकर बस दोस्त का रह गया, और इसे नाम देना मतलब ‘हैप्पिली सेपरेटेड’ कहना सही होगा।’ ‘वो दोनों हमेशा एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स रहेंगे, और उनके बच्चे अजान और फिजा के पेरेंट्स बनकर रहेंगे, जो उन दोनों से बराबर प्यार करते हैं और इस बात को भी स्वीकार करते हैं कि वो अब कपल नहीं रह सकते हैं। ये एक आपसी सहमती से लिया गया फैसला है, जिसमें दो पर‍िपक्व इंसान हैं और इसमें कोई तीसरा व्यक्त‍ि शामिल नहीं है।’

Advertisement

सबके सामने क्‍या कही ऐसी बात …
कपल की इस जानकारी को सबके सामने बताने के पीछे की वजह के बारे में बताते हुए फराह खान ने लिखा-  ‘इस रिश्ते के स्टेटस को पब्ल‍िकली बताने के पीछे वजह ये है कि जो उनके करीबी हैं वो उनकी परिस्थिति को सहजता से स्वीकार कर लें और उनके लिए हमेशा अच्छा ख्याल रखें क्योंकि उनमें कोई दुश्मनी नहीं है और वो एक-दूसरे के लिए हमेशा खड़े रहेंगे।’

Advertisement

अकील ने भी किया कंफर्म
वहीं, डीजे अकील ने भी ये पोस्ट शेयर कर अपने जानने वालों को फराह संग अलग होने की जानकारी दी है। फराह की पोस्‍ट पर हृतिक रौशन समेत कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया है। सुजैन खान ने भी इस पोस्‍ट को लाइक किया है । आपको बता दें फराह और डीजे अकील ने फरवरी 1999 में शादी की थी। इनके दो बच्‍चे हैं । फराह पिछले साल कंगना रनौत के साथ एक ट्विटर वार को लेकर चर्चा में आई थीं।