पैराग्लाइडिंग करने गई लड़की ने याद दिलाया ‘लैंड करा दे’ वाला लड़का, बेहद फनी वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, हालांकि इस वीडियो ने एक पुराने वीडियो की याद दिला दी है ।

New Delhi, Mar 17: सोशल मीडिया पर पिछले दिनों पॉरी हो रही है वीडियो जमकर वायरल हुआ, शहनाज का टॉमी वाला वीडियो भी चर्चा में रहा । लेकिन अब एक और वीडियो ने धुंआ उड़ाया हुआ है । सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो 2019 के उस वीडियो की याद भी दिला रहा है जिसमें पैराग्लाइडिंग करने वाले एक लड़के ने खूब हंसाया था । हवा में उड़ते ही उसकी जान सूखने लगी और वो पैराग्‍लाइडिंग करवाने वाले एक्‍सपर्ट को लैंड कराने के लिए मिन्‍न्‍तें करता नजर आ रहा था । अब कुछ ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है ।

Advertisement

लैंड करा दे वाले की दीदी …
ट्रैवल एजेंसी ‘इनक्रेडिवल हिमालया’ ने पैराग्लाइडिंग करते हुए एक लड़की का वीडियो अप ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वह जमीन से ऊपर उठते ही इतना डर गई कि उसके पसीने छूटने लगे । वो बार-बार खुद को नीचे उतारने की बात कहती दिखी । लड़की इतनी सहमी हुई थी कि उसने अपनी आंखें तक नहीं खोली ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल क्लिप
इस लड़की की ये क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, उन्‍हें लैंड करा दे वाले लड़के की भी दीदी कहा जा रहा है । ये वीडियो हिमाचल प्रदेश के खजियार का है। 3 मिनट 23 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही वो ऊपर उठना शुरू करती है, वैसे ही उसका डरना शुरू हो जाता है।

Advertisement

लोगों को लग रहा फनी
हालांकि लड़की तो वीडियो में खूब डरी हुई है, लेकिन जिस तरह से वो सब कह रही है उसने वीडियो को फनी बना दिया है । साफ सुनाई दे रहा है कि जैसे ही वो हवा में ऊपर जाती है वो बोलती है कि हिलाओ मत प्लीज। वो कहती है कि मुझे नीचे उतार दो। मेरी आंखें बंद हैं भईया। मेरे को जल्दी उतार दो भईया। मैं 1000 रुपए दे दूंगी आपको। मेरे हाथ पैर फूल रहे हैं। पैराग्‍लाइडिंग करवा रहा शख्‍स उसे खूब हिम्‍मत देने की कोशिश करता दिख रहा है लेकिन लड़की बहुत डरी हुई नजर आ रही है ।