अर्णब गोस्वामी की हत्या की साजिश रची, डिबेट में बोले पैनलिस्ट, IM से जुड़े हैं परमबीर सिंह!

मुंबई के नये पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले ने कहा कि मुंबई पुलिस नाजुक दौर से गुजर रही है, कुछ ऐसे मामले हुए है, जिससे मुंबई पुलिस की विश्वसनीयता पर सवाल खड़े हुए हैं।

New Delhi, Mar 18 : मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का ट्रांसफर कर दिया गया है, इस मुद्दे पर रिपब्लिक भारत न्यूज चैनल पर आयोजित एक डिबेट शो में पैनलिस्ट राजनीतिक विश्लेषक विनय सिंह ने एक अन्य पैनलिस्ट संजय गुप्ता से कहा, कि परमबीर सिंह का संबंध इंडियन मुजाहिद्दीन से है, उन्होने कहा कि परमबीर सिंह द्वारा अर्णब गोस्वामी की हत्या की भी साजिश रची गयी थी।

Advertisement

अर्णब की हत्या की साजिश
विनय सिंह ने कहा, अर्णब भाई पिछले कुछ महीनों में जो हम लोगों ने देखा, उसके आधार पर एक बात हम दावे के साथ कह सकते हैं कि अर्णब की हत्या की साजिश रची गयी थी, जेल भेजकर आपकी हत्या की साजिश की गयी थी, arnab goswami 1 हिरेन मनसुख की तरह आपकी भी हत्या कर दी गयी होती, उन्होने कहा कि अगर देश भर में लोग आपके समर्थन में नहीं खड़े होते, तो आज आपकी तस्वीर पर माला चढाय़ा गया होता, विनय सिंह ने कहा कि ये लोग क्रिमिनल नहीं टेररिस्ट हैं, परमबीर सिंह और सचिन वाजे इंडियन मुजाहिद्दीन से जुड़े हुए लोग हैं।

Advertisement

मुंबई पुलिस नाजुक दौर से गुजर रही है
इधर मुंबई के नये पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले ने कहा कि मुंबई पुलिस नाजुक दौर से गुजर रही है, कुछ ऐसे मामले हुए है, जिससे मुंबई पुलिस की विश्वसनीयता पर सवाल खड़े हुए हैं, मुझे विश्वास है कि हम अच्छा काम करके लोगों के बीच में मुंबई पुलिस का नाम कर सकेंगे।

Advertisement

परमबीर सिंह हटाये गये
आपको बता दें कि मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया केस में सचिन वाजे की गिरफ्तारी के बाद से सवालों के घेरे में रहे परमबीर सिंह को पुलिस कमिश्नर पद से हटा दिया गया, उनकी जगह पर हेमंत नागराले को मुंबई पुलिस का नया आयुक्त बनाया गया है, मंगलवार रात परमबीर सिंह ने सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी, जिसके बाद कई तरह की अटकलें लगायी जा रही थी। मालूम हो कि कुछ दिन पहले मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के हर विस्फोटक लदी एक एसयूवी बरामद की गई थी, बाद में इस मामले की जांच एनआईए को सौंप दी गई, पिछले सप्ताह एनआईए की टीम ने पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को गिरफ्तार किया था।