दोस्त ही दोस्त के काम आते हैं, कन्हैया ने पीएम मोदी पर यूं कसा तंज, यूजर्स ने कर दी बोलती बंद!

पूर्व छात्र नेता के ट्वीट पर लोगों से ओर से तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं, रिद्धि जैन नाम के एक यूजर ने लिखा, आज एलआईसी के कर्मचारी आतंकवादी बने हुए हैं, हौसला रखो सबका नंबर आएगा।

New Delhi, Mar 18 : सीपीआई नेता कन्हैया कुमार ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला बोला है, उन्होने तंज कसते हुए लिखा, आखिर दोस्त ही तो दोस्त के काम आते हैं, कन्हैया का इशारा पीएम मोदी और देश के कुछ उद्योगपतियों की दोस्ती की ओर था, उनके द्वारा किये गये ट्वीट पर लोगों की ओर से तरह-तरह के कमेंट्स आने लगे।

Advertisement

कन्हैया का ट्वीट
कन्हैया कुमार ने ट्विटर पर लिखा, आखिर दोस्त ही तो दोस्त के काम आते हैं, साहेब के दोस्त उनको चंदा देते हैं और साहेब सरकारी संपत्ति कौड़ियों के दाम में बेचकर उनको धंधा देते हैं, kanhaiya Kumar जय-वीरु की तरह मालिक और शेरु की दोस्ती के चक्कर में जनता रोज गब्बर सिंह टैक्स भर रही है।

Advertisement

लोग कर रहे कमेंट्स
पूर्व छात्र नेता के ट्वीट पर लोगों से ओर से तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं, रिद्धि जैन नाम के एक यूजर ने लिखा, आज एलआईसी के कर्मचारी आतंकवादी बने हुए हैं, हौसला रखो सबका नंबर आएगा। एक अन्य यूजर ने लिखा, आप स्वयं को इतना समझदार और ईमानदार बताते हैं, तो बेगूसराय की जनता के आपकी जमानत क्यों जब्त करा दी, अमरनाथ कुमार नाम के यूजर ने लिखा, लेकिन कन्हैया जी, खरीदने वालों को भी सोचना चाहिये, हम भारतीय उनको इतनी आसानी से नहीं छोड़ देंगे, बाद में इन प्राइवेट कंपनियों को हम भारतीयों को झेलना मुश्किल हो जाएगा।

Advertisement

लोग कस रहे तंज
दीपक कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा, जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं, लगातार हाथ धोते रहिये, कभी नौकरी से, कभी सैलरी से, कभी पेंशन से, कभी बिजनेस से, कभी रोजगार से सरकार आपके साथ है। आपको बता दें कि कन्हैया कुमार लगातार ट्वीट से सरकार पर हमला कर रहे हैं।