एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी चुप्पी, खुद ही सबकुछ बता दिया!

कियारा आडवाणी ने बिना सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम लिये बता दिया है, कि वो एक्टर को डेट कर रही हैं, दरअसल कियारा ने हाल ही में फिल्मफेयर के मैग्जीन कवर पर आई थी।

New Delhi, Mar 18 : कबीर सिंह, गुड न्यूज और लक्ष्मी, एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाली कियारा आडवाणी अपनी निजी जिंदगी को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में है, दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस किसी को डेट कर रही है, इस मामले पर उन्होने कभी खुलकर बात नहीं की, लेकिन अकसर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्पॉट की जाती थी, इसलिये लोग दोनों के रिलेशनशिप की बातें करते थे, अब कियारा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया है।

Advertisement

कियारा ने तोड़ी चुप्पी
कियारा आडवाणी ने बिना सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम लिये बता दिया है, कि वो एक्टर को डेट कर रही हैं, दरअसल कियारा ने हाल ही में फिल्मफेयर के मैग्जीन कवर पर आई थी, इंटरव्यू के दौरान उन्होने डेटिंग का खुलासा किया था। उनसे पूछा गया था कि आखिरी बार उन्होने किसी डेट किया, इस पर कियारा ने जवाब दिया, आखिरी बार मैं जब डेट पर गई थी… उसके साथ में कुछ वक्त के लिये इस साल गई थी, और इस साल के लिये सिर्फ दो महीने तो अब आप अपना गणित कर लें।

Advertisement

कभी माफ नहीं करुंगी
कियारा से पूछा गया कि उन्हें पता लगे कि उनका ब्वॉयफ्रेंड उन्हें चीट कर रहा है, तो वो क्या करेंगी, इस पर कियारा ने कहा कि वह उन्हें ब्लॉक कर देंगी और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखेंगी, कभी माफ नहीं करुंगी और वापस भी नहीं जाऊंगी।

Advertisement

साथ मनाती है छुट्टियां
किराया अकसर सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट की जाती हैं, मालदीव्स से आने के बाद कियारा जनवरी में सिद्धार्थ के मम्मी-पापा से भी मिली थी, वर्कफ्रंट की बात करें, Kiara advani21 तो कियारा आखिरी बार इंदू की जवानी में आदित्य शील के साथ नजर आई थी।