फिर रंग में युवराज सिंह, लगाये 6 छक्के, वीडियो यहां देखिये!

इंडिया लीजेंड्स की पारी का आकर्षण रहे युवराज सिंह, जिन्होने आखिर के दो ओवरों में अपनी बल्लेबाजी से लोगों का खूब मनोरंजन किया।

New Delhi, Mar 18 : रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह का शानदार प्रदर्शन जारी है, युवी ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में तूफानी बल्लेबाजी की, उन्होने महज 20 गेंदों में ही 49 रन ठोंक दिये, युवी ने अपनी पारी के दौरान कुल 6 छक्के लगाये जिसमें से 5 छक्के उन्होने सिर्फ 7 गेंदों में ही जड़ दिये, युवराज की धमाकेदार पारी के दम पर इंडिया लीजेंड्स ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 218 रन बनाये।

Advertisement

सचिन की पारी
युवराज सिंह के अलावा कप्तान सचिन तेंदुलकर ने भी 42 गेंदों में 65 रनों की विस्फोटक पारी खेली, सचिन तेंदुलकर ने अपनी पारी में तीन छक्के और 6 चौके लगाये, सहवाग ने भी 17 गेंदों में 35 रनों की तेज-तर्रार पारी खेली, यूसूफ पठान ने 20 गेंदों में नाबाद 37 रन बनाये।

Advertisement

युवी ने 7 गेंदों में 5 छक्के लगाये
इंडिया लीजेंड्स की पारी का आकर्षण रहे युवराज सिंह, जिन्होने आखिर के दो ओवरों में अपनी बल्लेबाजी से लोगों का खूब मनोरंजन किया, सिक्सर किंग ने महेन्द्र नागामुट्टू की पहली तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के लगाये, फिर चौथी गेंद मिस हुई, लेकिन पांचवीं गेंद पर भी युवी ने सिक्स लगा दिया, इसके बाद आखिरी ओलर फेंक रहे सुलेमान बेन के ओवर में भी युवी ने दो छक्के लगाये।

Advertisement

कैच छूटा
18वें ओवर में युवराज सिंह का कैच छूटा था, तब वो 9 गेंदों में सिर्फ 10 रन बना कर खेल रहे थे, लेकिन इसके बाद 19वें ओवर में उन्होने पूरा खेल ही बदल दिया, युवी ने 7 गेंदों में कुल 5 छक्के लगाये और पारी का अंत होने तक 20 गेंदों में 49 रन बनाकर नाबाद रहे। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Advertisement