ब्‍लैक बिकिनी में नजर आईं कांटा लगा गर्ल, शैफाली जरीवाला की तस्‍वीरें बढ़ा रहीं पारा

कांटा लगा गर्ल के नाम से मशहूर शेफाली जरीवाला मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं, और अपनी तस्‍वीरों से वो सोशल मीडिया को गुलजार कर रही हैं ।

New Delhi, Mar 19: बॉलीवुड डंइस्‍ट्री का फेवरेट वेकेशन डेस्टिनेशन बन गया है मालदीव, एक के बाद एक यहां सितारें विजिट कर रहे हैं । फिल्‍म-टीवी इंडस्‍ट्री से जुड़े कई सेलेब बीते दिनों में इस खूबसूरत आईलैंड का लुत्‍फ उठाते हुए नजर आए हैं । अब यहां कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला को भी देखा गया है । जी हां, शेफाली बिग बॉस की वजह से खूब चर्चा में रहती हैं । शो में आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग एक बार फिर तेजी से बढ़ गई है । शेफाली ने अपनी कुछ बिकिनी तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं ।

Advertisement

ब्लैक बिकिनी में लग रहीं कहर
शेफाली जरीवाला ने सोशल मीडिया पर स्विमवेयर में अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, इसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं । ब्लैक कलर की बिकिनी में शेफाली ने चश्मा भी लगाया हुआ है ।

Advertisement

ग्‍लैमरस अंदाज में दिखीं
शेफाली जरीवाला ने रेड हॉट लुक में भी अपनी तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं । आपको बता दें शेफाली 37 साल की हैं, और खुद को बहुत मेंटेन रखती हैं । उनका लुक, स्‍टाइल बिग बॉस के दौरान खूब चर्चा में रहा । शेफाली को सभी कांटा लगा गर्ल के नाम से जानते हैं, दरअसल उनका इस नाम से एक गाना 2000 के दशक में आया था, जो कि तब खूब हिट हो गया था और वो रातों रात स्टार बन गईं थीं । हालांकि इसके बाद शेफाली गायब हो गईं, उन्‍हें लंबे समय बाद रिएलिटी शो नच बलिए में देखा गया था । उनकी हॉटनेस सोशल मीडिया का टेम्‍परेचर हाई कर रही हैं ।

Advertisement

बिग बॉस 13 से हुई मशहूर
शेफाली जरीवाला ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘कांटा लगा’ गाने के लिए उन्हें अपने घरवालों को खूब मनाना पड़ा था, उनके माता-पिता एक्टिंग के सख़्त ख़िलाफ़ थे । एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उन्हें ये गाना ऑफर हुआ तब वो पढाई कर रही थीं ।इसी वजह से उनके माता-पिता ने गाना करने से साफ़ मना कर दिया । हालांकि उन्‍होंने ये गाना किया, लेकिन इसके बाद वो गायब हो गईं । शेफाली बिग बॉस 13 में दिखीं थीं, खूब चर्चा में भी रहीं ।