मई में होनी थी शादी, महिला सिपाही ने थाने में फांसी लगाकर दी जान!

महिला सिपाही मधु कुमारी 12 दिन पहले ही लौरिया थाना से ट्रांसफर होकर बलथर थाना आई थी, मई महीने में उसकी शादी भी होने वाली थी।

New Delhi, Mar 20 : बेतिया के नरकटियागंज के एक महिला कांस्टेबल ने खुदकुशी कर पुलिस महकमे की नींद उड़ा दी है, नरकटियागंज अनुमंडल क्षेत्र स्थित सीमावर्ती बलथर थाना में तैनात महिला सिपाही का थाना बैरक में ही फांसी से लटका शव मिला है, महिला सिपाही का नाम मधु कुमारी है, जो गया जिले के चंदरौती थाना क्षेत्र के चौराही गांव की रहने वाली थी, पुलिस ने इस मामले में जांच शुरु कर दी है।

Advertisement

12 दिन पहले ट्रांसफर
प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला सिपाही मधु कुमारी 12 दिन पहले ही लौरिया थाना से ट्रांसफर होकर बलथर थाना आई थी, मई महीने में उसकी शादी भी होने वाली थी, घटना की जानकारी मिलते ही बेतिया एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा बलथर थाना पहुंचे, वहां पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है, एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया से मामला पारिवारिक विवाद का लग रहा है।

Advertisement

सुसाइड नोट नहीं मिला
पुलिस के मुताबिक घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, मृत महिला सिपाही के परिजनों को इस घटना की जानकारी दे दी गई है, शव को पोस्टमॉर्टम के लिये बेतिया भेज दिया गया है, वहीं एसपी ने पूरे मामले की जांच के लिये एफएसएल की टीम को भी बुलाया है, मामला की जांच के लिये एसडीपीओ नरकटियागंज के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर दिया गया है।

Advertisement

एसपी ने क्या कहा
एसपी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और पूरे मामले की जांच के बाद ही घटना के कारणों का पता किया जा सकेगा, फिलहाल पुलिस छानबीन में जुट गई है, हालांकि सुसाइड नोट नहीं मिलने की वजह से खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सकता है, घटना को लेकर अब उसके परिवार की ओर से ही घटना के संदर्भ में कुछ सुराग मिल सकता है, कि वो किसी तनाव में तो नहीं थी।