हिना खान ने पहनी आसमानी रंग की खूबसूरत बिकिनी, मालदीव में दिए जबरदस्‍त पोज, लग रहीं जलपरी

हिना खान की तस्‍वीरें सोशल मीउिया पर कहर ढा रही हैं, मालदीव में वेकेशन इंज्‍वॉय कर रहीं एक्‍ट्रेस जलपरी लग रही हैं ।

New Delhi, Mar 20: एक्‍ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं, अपनी तस्‍वीरों वीडियो से वो फैंस को अपडेटेड रखती हैं । हिना मालदीव में हैं, और अपने बिकिनी पिक्‍चर्स की वजह से चर्चा में हैं । हिना ने अंडरवॉटर से भी कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो किसी जलपरी से कम नहीं लग रही हैं । हिना की ये खास तस्‍वीरें आगे देखें ।

Advertisement

आसमानी बिकिनी में लग रहीं बला
हिना खान ने हल्‍के नीले रंग की मोनोकनी पहनी है, बेहद खूबसूरत डिजाइन के इस स्विमसूट में हिना बेहद सुंदर लग रही हैं । अपनी परफेक्‍ट बिकिनी बॉडी को फ्लॉन्ट करने की हिना भरपूर कोशिश कर रही हैं । हिना ने अलग-अलग पोज में तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

Advertisement

मालदीव में वेकेशन
हिना खान मालदीव में हैं और तस्‍वीरों के साथ वो कैप्‍शन भी शेयर कर रही हैं । हिना के इंस्‍टा अकांउट पर करोड़ों फॉलोअर्स हैं जो उनकी तस्‍वीरों को पसंद करते हैं, उन पर रिएक्‍ट करने में मिनट की भी देरी नहीं करते । उनकी एक एक तस्‍वीर पर लाखों कमेंट हैं ।

Advertisement

अंडरवॉटर हिना
हिना ने कुछ अंडरवॉटर तस्‍वीरें भी शेयर की हैं, हालांकि ये स्विमिंग पूल में क्लिक की गई हैं । लेकिन ब्‍लू-ग्रीन बिकिनी में हिना गजब के पोज दे रही हैं, पानी के अंदर भी हिना स्‍माइल कर रही हैं, जबरदस्‍त पोज दे रही हैं । उन्‍होंने इन तस्‍वीरों को शेयर कर लिखा है- शांत दुनिया, दिमाग को शांत रखती है । खुशियों में डुबकी । हिना की इन तस्‍वीरों को फैंस दिल खोलकर पसंद कर रहे हैं ।