मलाइका अरोड़ा का जिम में धमाकेदार डांस, वीडियो जबरदस्त वायरल

मलाइका के डांसिंग स्किल्स को देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं, अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गेबरियला डिमेट्रेड्स ने भी वीडियो की सराहना की है।

New Delhi, Mar 20 : बॉलीवुड एक्ट्रेस और आइटम डांसर मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर एक धमाकेदार वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो जिम में डांस करती नजर आ रही हैं, उनका ये वीडियो इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है, वीडियो में मलाइका को जिम में डांस करते देखा जा सकता है, वो काफी खुश नजर आ रही हैं, मलाइका ने खुद इंस्टाग्राम हैंडल पर ये वीडियो पोस्ट किया है।

Advertisement

जिम में वर्कआउट
वीडियो में मलाइका अरोड़ा को जिम में पसीना बहाने के बाद गाने पर डांस करते देखा जा सकता है, वीडियो शेयर कर उन्होने लिखा है, वीकेंड के मौके पर ट्वर्किंग कर रही हूं, विगल… विगल… मुझे बताइये आप क्या कर सकते हैं,  अपने वीडियो भेजिये, मलाइका ने जैसे ही वीडियो पोस्ट किया, उनके फैंस इस पर रिएक्ट करने लगे।

Advertisement

डांसिंग स्किल्स
मलाइका के डांसिंग स्किल्स को देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं, अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गेबरियला डिमेट्रेड्स ने भी वीडियो की सराहना की है, वहीं मलाइका की खास दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर ने भी इस पर दिलचस्प कमेंट किया है, malaika 56 मलाइका को हाल ही में डांस रिएलिटी शो जज करते हुए देखा गया था, इसके अलावा वो वेब सीरीज में भी नजर आई थी, मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं, दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है।

Advertisement

अर्जुन से 12 साल बड़ी
मलाइका बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर से उम्र में 12 साल बड़ी है, इससे पहले उन्होने अरबाज खान के साथ शादी की थी, दोनों का एक बेटा भी है, हालांकि बाद में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया, malaika Arjun2 अब वो अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते की वजह से चर्चा में रहती हैं।