सब-इंस्पेक्टर के लिये ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रोका काफिला, खुद करने लगे मलहम-पट्टी, वीडियो

स्टेट हैंगर पर सिधिंय़ा समर्थकों की जबरदस्त भीड़ थी, इसी दौरान वहां हर कोई बीजेपी सांसद से मिलना चाह रहा था, पुलिस ने स्टेट हैंगर के अंदर से लेकर बाहर तक सुरक्षा का कड़ा पहरा लगाया था।

New Delhi, Mar 20 : बीजेपी राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज भोपाल पहुंचे, इस दौरान स्टेट हैंगर पर सिंधिया अपने काफिले से जैसे ही बाहर निकले, उसी दौरान काफिले में तैनात वज्र वाहन पर चढते समय ड्यूटी पर तैनात सब इंस्पेक्टर नीचे सड़क पर गिर गये, सड़क पर गिरने की वजह से उन्हें सिर में चोट लगी, पीछे से आ रहे सिंधिया ने काफिले को रोक खुद अपने रुमाल से घायल सब इंस्पेक्टर की पट्टी की, वो तब तक वहां रुके रहे, जब तक सब इंस्पेक्टर का ब्लड बंद नहीं हो गया, इसके बाद उन्होने अधिकारियों को सब इंस्पेक्टर के इलाज के लिये भेजने के निर्देश दिये।

Advertisement

सिंधिया समर्थकों की भीड़
स्टेट हैंगर पर सिधिंय़ा समर्थकों की जबरदस्त भीड़ थी, इसी दौरान वहां हर कोई बीजेपी सांसद से मिलना चाह रहा था, पुलिस ने स्टेट हैंगर के अंदर से लेकर बाहर तक सुरक्षा का कड़ा पहरा लगाया था, scindia1 मौके पर पुलिस का बज्र वाहन भी सिंधिया के कार्यक्रम में शामिल था, सिंधिया जैसे स्टेट हैंगर पर पहुंचे, उनके स्वागत के लिये उनके समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी।

Advertisement

फिसल गया सब इंस्पेक्टर
पुलिस ने किसी तरह उन्हें काफिले की गाड़ी तक पहुंचाया, scindia इसी दौरान जब सब इंस्पेक्टर काफिले के आगे चल रही वज्र बाहन में बैठने की कोशिश करने लगा, तो उसी दौरान सब इंस्पेक्टर का हाथ फिसल गया और वो चोटिल हो गया, सिर से खून निकलने लगा।

Advertisement

सीएम के साथ मीटिंग
ज्योतिरादित्य सिंधिया स्टेट हैंगर से सीधे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पास पहुंचे, shivraj scindia 2 उन्होने सीएम के पौधारोपण कार्यक्रम में भाग लिया, इसके बाद उनकी शिवराज सिंह चौहान के साथ मीटिंग भी है, कहा जा रहा है कि आगामी रणनीति को लेकर दोनों के बीच बातचीत होगी।

Advertisement