शादीशुदा महिला ने पूर्व प्रेमी पर लगाया संगीन आरोप, सालों से हो रहा था ब्लैकमेल और शोषण!

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है, पीड़िता द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार 7 साल पहले मुस्तकीम नाम के शख्स के साथ उनका प्रेम संबंध था।

New Delhi, Mar 21 : यूपी के अंबेडकरनगर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, दरअसल एक महिला ने शादी का झांसा देकर अपने पूर्व प्रेमी पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है, घटना अलीगंज थाना क्षेत्र की है, जहां एक शादीशुदा महिला की वायरल हो रही निजी तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई है।

Advertisement

क्या है आरोप
पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है, पीड़िता द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार 7 साल पहले मुस्तकीम नाम के शख्स के साथ उनका प्रेम संबंध था, इस दौरान आरोपित शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा, जब युवती ने शादी की बात कही, तो घर वालों के मना करने की बात कह वो मुकर गया। woman police station जिसके बाद युवती के घर वालों ने उसकी शादी कहीं और कर दी, लेकिन युवक युवती के साथ पुरानी तस्वीरें और वीडियोज को वायरल करने के धमकी देकर अपने पास बुलाता रहा, उसने युवती से करीब 4 साल तक अवैध संबंध रखा, लेकिन जब युवती ने मना किया, तो अब आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है।

Advertisement

मुकदमा दर्ज
पुलिस ने मामले में तत्काल प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरु कर दी है, पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने कहा, कि एक महिला ने मुस्तकीम नाम के शख्स पर शादी का झांसा देकर सालों तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है, women 1 आरोपी ने महिला के साथ निजी वीडियो और तस्वीरें भी बनाई थी, महिला की किसी अन्य जगह शादी हो जाने के बाद भी आरोपित उसकी तस्वीर और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर लगातार उसे ब्लैकमेल कर शोषण करता रहा।

Advertisement

तस्वीर वायरल
एसपी ने बताया कि पीड़िता द्वारा अवैध संबंध से मना करने पर आरोपित ने उसकी अश्लील फोटो को वायरल कर दिया। वहीं न्याय के लिये महिला डेस्क (थाने) पहुंची मानसिक रुप से परेशान पीड़िता ने कहा कि अगर उसे न्याय नहीं मिला, तो वो 24 घंटे के भीतर ही सुसाइड कर लेगी।