नामी होटल में गंदा खेल, 12 महिलाओं के साथ 11 गिरफ्तार, पुलिस वाले भी नपे!

ग्रेटर नोएडा पुलिस जब दनकौर थाना क्षेत्र के चींटी इलाके में स्थित न्यू क्राउन प्लाजा होटल पहुंची, तो वो हैरान रह गई इस दौरान 12 लड़कियां और 11 लड़के संदिग्ध परिस्थितियों में मिले।

New Delhi, Mar 21 : यूपी के गौतमबुद्ध नगर की ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है, इस दौरान पुलिस ने 12 लड़कियां और 11 लड़कों को गिरफ्तार किया है, इतना ही नहीं सिपाहियों पर भी इस हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट में शामिल होने का आरोप लगा है, जबकि इस घटना को लेकर गौतमबुद्ध नगर के कमिश्नर आलोक सिंह भी हैरान हैं।

Advertisement

23 लोग गिरफ्तार
नोएडा जोन के डीसीपी राजेश सिंह के अनुसार सेक्स रैकेट के उद्भेदन के बाद ना सिर्फ 12 लड़कियों समेत 23 लोग गिरफ्तार हुए हैं, बल्कि 4 कांस्टेबल और एक हेड कांस्टेबल के साथ पुलिस गाड़ी के चालक को लाइन हाजिर कर दिया गया।

Advertisement

न्यू क्राउन प्लाजा होटल में धंधा
ग्रेटर नोएडा पुलिस जब दनकौर थाना क्षेत्र के चींटी इलाके में स्थित न्यू क्राउन प्लाजा होटल पहुंची, तो वो हैरान रह गई इस दौरान 12 लड़कियां और 11 लड़के संदिग्ध परिस्थितियों में मिले, होटल में अवैध वेश्यावृत्ति का धंधा चल रहा था, racket ग्रेटर नोएडा तृतीय एसीपी बृजनंदन राय की अगुवाई में पुलिस ने होटल में दबिश दी, और 12 महिलाओं समेत 23 लोगों को गिरफ्तार किया, इतना ही नहीं इस सेक्स रैकेट में होटल का मैनेजर भी लिप्त पाया गया है।

Advertisement

दनकौर पुलिस को भनक नहीं
सेक्स रैकेट के भंडाफोड़ की कार्रवाई की भनक दनकौर पुलिस को भी नहीं थी, क्योंकि स्थानीय पुलिस की भूमिका संदिग्ध नजर आ रही थी, बता दें कि इस मामले की जांच पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने शुरु की है, अब तक इस मामले में 4 कांस्टेबल, 1 हेड कांस्टेबल, और एक ड्राइवर को लाइन हाजिर किया गया है। इसके अलावा अन्य संदिग्ध पुलिसकर्मियों पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी, इतना ही नहीं सेक्स रैकेट के खुलासे के बाद नोएडा जोन के डीसीपी राजेश सिंह ने एक संदिग्ध चौकी इंचार्ज के खिलाफ रिपोर्ट पुलिस कमिश्नर को भेज दी है, माना जा रहा है कि चौकी इंचार्ज पर भी गाज गिर सकती है, इसके अलावा दनकौर कोतवाली और उसके आस-पास की चौकियों में तैनात पुलिसकर्मियों की भूमिका की जांच की जा रही है।