हर महीने 100 करोड़ की वसूली, गृहमंत्री पर पूर्व कमिश्नर का बड़ा आरोप, महाराष्ट्र में सियासी भूकंप!

2 दिन पहले दिल्ली में अनिल देशमुख को तलब किया गया था, इस मीटिंग में शरद पवार के अलावा शिवसेना सांसद संजय राउत भी मौजूद थे।

New Delhi, Mar 21 : महाराष्ट्र की राजनीति में इन दिनों घमासान मचा हुआ है, लगातार आरोपों में घिर रहे प्रदेश के गृह मंत्री अनिल देशमुख इस्तीफा दे सकते हैं, मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने अनिल देशमुख पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होने सचिन वाझे को हर दिन उगाही करके सौ करोड़ रुपये पहुंचाने को कहा था, कहा जा रहा है कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी देशमुख से बेहद नाराज हैं, ऐसे में वो किसी भी समय इस्तीफा दे सकते हैं।

Advertisement

अनिल देशमुख को तलब
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 2 दिन पहले दिल्ली में अनिल देशमुख को तलब किया गया था, इस मीटिंग में शरद पवार के अलावा शिवसेना सांसद संजय राउत भी मौजूद थे, कहा जा रहा है कि deshmukh इस मीटिंग के दौरान पवार ने देशमुख को फटकार लगाई थी, उन्होने कहा था कि आपकी बहुत ज्यादा शिकायतें आ रही है, दावा किया जा रहा है कि पवार ने इस बैठक में इस बात के भी संकेत दिये थे, कि अनिल देशमुख को पद से हटाया जा सकता है।

Advertisement

अनिल देशमुख की धमकी
अनिल देशमुख ने शनिवार को कहा कि वो करप्शन के आरोप लगाने के लिये मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराएंगे, इससे पहले देशमुख ने ट्वीट कर इन आरोपों को खारिज किया था,  उन्होने पुलिस अधिकारियों को बार, रेस्टोरेंट और अन्य प्रतिष्ठानों से हर महीने 100 करोड़ की वसूली करने को कहा था, देशमुख ने एक बयान में परमबीर सिंह से ये भी पूछा, कि वो इतने लंबे समय तक क्यों चुप रहे।

Advertisement

इस्तीफे की मांग
महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडण्वीस ने गृहमंत्री से इस्तीफा मांगा है, हालांकि मुख्यमंत्री कार्य़ालय ने इस पर कहा कि परमबीर सिंह का पत्र आधिकारिक ईमेल आईडी से प्राप्त नहीं हुआ है और ना ही उस पर उनके हस्ताक्षर हैं।