आउट होते ही विराट कोहली से भिड़ने पहुंच गये बटलर, जानिये पूरा मामला, वीडियो

13वें ओवर में भुवी की गेंद पर आउट होने के बाद जब जोश बटलर पवेलियन लौट रहे थे, तो उन्होने कुछ कहा, जिस पर विराट भड़क गये।

New Delhi, Mar 21 : कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज पर कब्जा जमा लिया, कप्तान ने पांचवें तथा निर्णायक मुकाबले में नाबाद 80 रनों की पारी खेली, विराट के अलावा सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा, सूर्य कुमार यादव और हार्दिक पंड्या के बल्ले से भी रन निकले, इतना ही नहीं, गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन किया।

Advertisement

इंग्लैंड हो रहा था हावी
हालांकि एक समय मुकाबले में इंग्लैंड की टीम हावी होती दिख रही थी, TEam India 2 टीम इंडिया के 225 रनों के लक्ष्य के जवाब में इंग्लैंड ने पहला विकेट 0 पर ही गंवा दिया था, इसके बाद जोस बटलर और डेविड मलान के बीच 130 रनों की साझेदारी हुई।

Advertisement

भारतीय गेंदबाजों को परेशान
इस जोड़ी ने टीम इंडिया के गेंदबाजों को खूब परेशान किया, इस जोड़ी ने कप्तान कोहली की भी चिंता बढा दी थी, हालांकि भुवी ने इस साझेदारी को तोड़ा, उन्होने जोस बटलर को पंड्या के हाथों कैच करवाया, virat6 52 रन पर खराब शॉट खेलकर विकेट गंवाने वाले जोश बटलर निराश थे, इसी वजह से पवेलियन लौटते समय वो भारतीय कप्तान से भिड़ गये।

Advertisement

विराट से भिड़े बटलर
दरअसल 13वें ओवर में भुवी की गेंद पर आउट होने के बाद जब जोश बटलर पवेलियन लौट रहे थे, तो उन्होने कुछ कहा, जिस पर विराट भड़क गये, Virat4 उन्होने अपनी नाराजगी जाहिर की, इसके बाद बटलर भी रुक गये और कोहली से उलझने के लिये वापस पिच की ओर आने लगे, हालांकि दोनों के बीच हुई इस कहासुनी का कारण अभी तक मालूम नहीं चल पाया है, इसके बाद विराट अंपायर से बात करते नजर आये, बटलर के पवेलियन लौटने के बाद इंग्लैंड की पारी लड़खड़ा गई थी और टीम निर्धारित ओवर से 8 विकेट पर 188 रन ही बना पाई।

Advertisement