कंगना रनौत का जबरदस्‍त ट्रांसफॉर्मेशन देख रह जाएंगे दंग, नई फिल्‍म को लेकर किया बड़ा खुलासा

कंगना रनौत  ने अपनी नई फिल्‍म से अपने कुछ लुक शेयर किए हैं, इसके साथ ही एक्‍ट्रेस ने फिल्‍म को लेकर अपना सीक्रेट भी शेयर किया है ।

New Delhi, Mar 22: कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्‍म ‘थलायवी’ का ट्रेलर रिलीज होने वाला है, कंगना ने खुद इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ट्रेलर मंगलवार को रिलीज होगा । कंगना ने अपनी इस फिल्‍म की कुछ ताजा तस्‍वीरें शेयर की हैं, तस्‍वीरों के सामने आते ही कंगना एक बार फिर से ट्व‍िटर पर चर्चा में आ गई हैं । तस्‍वीरों में कंगना रनौत का फिल्‍म के लिए गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है ।

Advertisement

महीनों में घटाया-बढ़ाया वजन
दरअसल कंगना ने इस फिल्‍म के लिए करीब 20 किलो वजन बढ़ाया और फिर उसे घटाया भी । कंगना ने पोस्‍ट में नई तस्‍वीरों के साथ फिल्‍म में अपने इस सफर की सारी मेहनत और तकलीफों के बारे में बताया हैं । आपको बता दें  कंगना ‘थलायवी’ में तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री जे. जयललिता का किरदार निभा रही हैं । राजनीति का हिस्‍सा बनने से पहले जयललिता तमिल फिल्‍मों का भी हिस्‍सा थीं, ऐसे में ये फिल्‍म उनके जीवन के हर हिस्‍से को दिखाएगी ।

Advertisement

फिल्‍म से राजनीति का सफर
कंगना रनौत ने फिल्‍म थलाइवी से अपने तीन लुक साझा किए हैं, फिल्‍म से लेकर राजनीति में आने तक के तीन लुक एक्‍ट्रेस ने अपनी पोस्‍ट में दिखाए हैं । कंगना इन सभी लुक में जम रही हैं, खास तौर पर उनका डांस पोज फैंस के बीच पसंद किया जा रहा है ।

Advertisement

कंगना ने किया ट्वीट
कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘ जब ट्रेलर लॉन्‍च को सिर्फ एक दिन रह गया है, तो बता दूं कि कुछ महीनों में इस किरदार के लिए 20 किलो वजन बढ़ाना और घटाना ही अकेला सबसे बड़ा चैलेंज नहीं था। इंतजार कुछ घंटो में खत्‍म होने वाला है और उसके बाद जया हमेशा के लिए आपकी होगी।’