लालू यादव का इंटरव्यू लेने के बाद बोली थीं पाकिस्तानी एंकर- ‘वो मेरे साथ प्लर्ट करने लगे थे..’

लालू प्रसाद यादव का नाम भारतीय राजनीति में देसी राजनेता के रूप में जाना जाता है, लेकिन उनका अंदाज देश ही नहीं पड़ोसी मुल्‍क को भी भाता था ।

New Delhi, Mar 22: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय रेल मंत्री रह चुके लालू प्रसाद यादव की लोकप्रियता देश में ही नहीं पड़ोसी मुल्‍क पाकिस्तान में भी खूब हुआ करती थी। उनकी लोकप्रियता का आलम ये था कि एक बार तत्‍कालीन पाकिस्तानी प्रधानमंत्री परवेज मुशर्रफ ने ये तक कह दिया था कि लालू प्रसाद अगर पाकिस्तान से भी चुनाव लड़ जाएं तब भी जीत जाएंगे। दरअसल इस बात का खुलासा खुद लालू प्रसाद यादव के सामने पाकिस्तान की मशहूर होस्ट बेगम नवाजिश अली ने किया था।

Advertisement

दिल्‍ली आकर लिया गया था इंटरव्‍यू
बात तब की है जब लालू प्रसाद यादव यूपीए 1 की सरकार में मंत्री थे तब पाकिस्तान की फेमस नवाजिश अली ने दिल्ली में आकर उनका इंटरव्य़ू किया था। इंटरव्यू में नवाजिश अली ने लालू को कई सारी बातें बताईं थी, उन्होंने खास तौर पर कहा था वह पाकिस्तान में कितने ज्यादा लोकप्रिय हैं । लालू के साथ इंटरव्यू के बाद नवाजिश अली ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की थी, जिसमें उन्‍होंने बताया था कि शो में लालू उनके साथ फ्लर्ट करने लगे थे।

Advertisement

पाकिस्‍तान की मशहूर टीवी एंकर थीं नवाजिश
दरअसल नवाजिश अली पाकिस्‍तान में अपने शो लेट नाइट विद नवाजिश अली के लिए मशहूर थीं, वो इसमें अकसर अपने मेहमानों के साथ फ्लर्ट करती दिखती थीं, ऐसे में उन्हें हिदायत दी गई थी कि वह लालू प्रसाद के साथ ऐसा बिल्कुल भी ना करें। लेकिन नवाजिश ने बताया कि शायद लालू जी ने इंटरव्यू देने से पहले उनके पुराने शो देखे थे इसीलिए मुझे कंफर्टेबल महसूस कराने के लिए वो खुद ही मुझसे फ्लर्ट करने लगे थे।

Advertisement

लालू ने नवाजिश से की थी ऐसी बातें
नवाजिश के मुताबिक लालू यादव ने उनसे कहा कि आज तो पहली बार आपसे मिले हैं। मेरे साथ चलिए आपको पूरे भारत की सैर कराऊंगा। रास्ते में पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट फिल्में भी देखेंगे। नवाजिश के मुताबिक लालू ने उनसे कहा था कि वह सिर्फ उनका नाम सुनकर ही इंटरव्यू के लिए तैयार हुए, नहीं तो वह कभी किसी पाकिस्तानी प्रोग्राम को इंटरव्यू नहीं देते। आपको बता दें नवाजिश अली के साथ लालू प्रसाद यादव का ये पूरा इंटरव्यू साल 2008 में प्रसारित हुआ था।