सुशांत की मौत के 9 म‍हीने बाद अंकिता लोखंडे का खुलासा- इस कारण खत्म कर लिया था खूबसूरत रिश्ता

सुशांत की आत्‍महत्‍या के बाद से ही अंकिता लोखंडे को लगातार ट्रोल किया जाता रहा है, उन्‍हें एक्‍टर को छोड़ने वाला कहा जाता है । लेकिन अब एक्‍ट्रेस ने ब्रेकअप को लेकर खुलासा किया है ।

New Delhi, Mar 23: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को गए 9 महीने हो गए हैं । जून महीने में एक्‍टर ने अपने घर के एक कमरे में पंखे से लटकर खुदकुशी कर ली थी, हालांकि उनके मौत की अनसुलझी गुत्‍थी अब तक सुलझ नहीं पाई है । बहरहाल, सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रबर्ती तो चर्चा में खूब रही हीं, लेकिन अंकिता लोखंडे भी सुशांत के फैंस से बच नहीं पाईं । अंकिता भी इस घटना से बेहद दुखी थीं, वो सुशांत के लिए लड़ती भी नजर आईं । लेकिन इन सबके बीच फैंस को इस बात का गुस्‍सा भी था कि अंकिता ने सुशांत के साथ रिश्‍ता क्‍यों खत्‍म कर लिया । अब एक्‍ट्रेस ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की है ।

Advertisement

अंकिता ने बताया, ब्रेकअप मैंने नहीं किया
सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड रह चुकीं अंकिता लोखंडे ने अपने और सुशांत के बीच के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की, एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने सुशांत से कभी ब्रेकअप नहीं किया. बल्कि सुशांत ने ही उनसे अलग होने के फैसला लिया।अंकिता ने कहा, “लोग मुझे ब्लेम करते हैं कि मैंने उसका साथ नहीं दिया, उससे ब्रेकअप कर लिया. लेकिन ये सच नहीं है। सच तो ये है कि उसने अपना रास्ता खुद चुना और मैंने उसे ऐसा करने से नहीं रोका।”

Advertisement

लोग अपमानित करते रहे, मैं चुप रही …
अंकिता ने लोगों से सवाल भी किया, “जो लोग मुझे भला बुरा कहते हैंsushant archna वे किस बेसिस पर ऐसा कहते हैं? उससे ब्रेकअप की खबरें सामने आने के बाद लोगों ने मुझे अपमानित किया लेकिन मैं चुप रही।” अंकिता ने कहा, “मेरे लिए उसे छोड़कर मूवऑन करना आसान नहीं था लेकिन मैंने वक्त के साथ समझौता किया और उसे खुद से अलग करने का फैसला लिया।”

Advertisement

टीवी की हिट जोड़ी
दरअसल अंकिता और सुशांत की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था, ankita sushantदोनों जी टीवी के शो ‘पवित्र रिश्ता’ में एक साथ किया था । सेट पर ही सुशांत ने उन्हें प्रपोज भी किया था । इसके बाद दोनों 6 साल लिव इन में रहे, शादी का फैसला भी कर लिया था, लेकिन फिर दोनों की राहें अलग हो गईं । अंकिता और सुशांत ने ब्रेकअप कर लिया । इसके बाद सुशांत का नाम कई एक्‍ट्रेसेज के साथ जुड़ा, लेकिन अंकिता ने कभी अपने रिश्‍ते को लेकर कुछ नहीं कहा । अंकिता अब विकी जैन के साथ इंगेज्‍ड हैं, उनके साथ वो अपनी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं ।