बंगाल में मुसलमान आपको क्यों वोट करें, इस सवाल पर मनोज तिवारी ने दिया ऐसा जवाब, गाना भी सुनाया, वीडियो

चित्रा त्रिपाठी ने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी से पूछा, ये बताइये जय श्रीराम का नारा और बाकी आप तो हिंदुओं की पार्टी माने जाते हैं ना, इस पर बीजेपी सांसद हंसते हैं और कहते हैं, नहीं नहीं क्या बात करते हैं।

New Delhi, Mar 23 : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच आजतक न्यूज चैनल की एंकर चित्रा त्रिपाठी बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के साथ एक चाय की टिपरी पर पहुंची और वहां राजनीतिक चर्चा की, वहीं मनोज तिवारी का भी इस बीच अलग अंदाज दिखा, दरअसल बंगाल में चुनावों को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने अपनी-अपनी कमर कस ली है, ममता बनर्जी इस दौरान कभी गरीबों में चाय बांटती, तो कभी चंडी पाठ करती नजर आई, तो वहीं मनोज तिवारी भी बांग्ला गीत गुनगुनाते दिखे, ऐसे में चित्रा ने मनोज तिवारी से सीधा सवाल पूछा, बंगाल में मुसलमान आपको वोट क्यों करें।

Advertisement

क्या था सवाल
चित्रा त्रिपाठी ने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी से पूछा, ये बताइये जय श्रीराम का नारा और बाकी आप तो हिंदुओं की पार्टी माने जाते हैं ना, इस पर बीजेपी सांसद हंसते हैं और कहते हैं, नहीं नहीं क्या बात करते हैं, मुसलमान को थोड़े ही कहा गया है कि जय श्रीराम को, वो अल्लाह हू अकबर कहे, अजान करें, कहां किसी को रुकावट है, सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास।

Advertisement

भरोसा पैदा हो रहा है मुस्लिम वर्ग में
इस पर एंकर पूछती है, भरोसा पैदा हो रहा है मुस्लिम वर्ग में, जवाब में मनोज तिवारी कहते हैं, बिल्कुल हो रहा है, अगर जो नहीं होता, तो क्या श्रीनगर में हमारे कैंडिडेट जीतकर आते, मनोज तिवारी ने आगे कहा,  हम तो पहले से ही सबका साथ सबका विकास की धुन रखते हैं, हम कम्युनिटी को लेकर कभी भी कोई अंतर नहीं रखते।

Advertisement

दीदी पर तंज
पीएम मोदी की तरह ममता बनर्जी ने भी चाय बांटी, इस सवाल पर सांसद ने कहा दीदी को सबका ख्याल रखना चाहिये था। उनको शुरु से ही ये करना चाहिये था। उन्होने कहा कि दीदी को चायवालों का दर्द भी समझना चाहिये था, दीदी को ठेले वालों का भी दर्द समझना चाहिये था, दीदी को पश्चिम बंगाल के किसानों का भी दर्द समझना चाहिये था, जब मोदी जी करेंगे क्या तभी दीदी करेंगी, वो भी चुनाव में करेंगी? इस बीच मनोज तिवारी बांग्ला गाना भी गाते हैं, दया कौरो मां दया कौरो … गाने में किसान, मजदूरों और पश्चिम बंगाल की व्यथा को सुनाते हैं।

Advertisement