फ्लाइट से पटना आ रही महिला के लगेज से लाखों की ज्वेलरी गायब, एयरपोर्ट पर मची सनसनी!

मंगलवार को सीआईएसएफ द्वारा इस पूरे मामले की जांच शुरु की गई, विमानन कंपनी के प्रतिनिधियों को इस बात का अंदेशा है, कि महिला का लगेज एयरपोर्ट परिसर में प्रवेश से पहले ही गुम हुआ होगा।

New Delhi, Mar 23 : पटना एयरपोर्ट पर सोमवार की रात तब अफरातफरी मच गई, जब दिल्ली से पटना पहुंची एक महिला यात्री ने अपने लगेज से 4 लाख रुपये के आभूषण गायब होने की बात कही, पटना के ही सिपारा इलाके की रहने वाली महिला यात्री संजू दिल्ली से पटना पहुंची थी, विमान संख्या एआई 415 की सीट संख्या 12ई के टिकट के साथ यात्रा कर दिल्ली से पटना पहुंची संजू जब अपना लगेज लेने आगमन एरिया की ओर बेल्ड संख्या 2 के पास पहुंची, तो हैरान रह गई।

Advertisement

बैग खुला था
लगेज रिसीव करने के दौरान महिला ने पाया कि उनका रजिस्टर्ड बैग खुला हुआ है, जांच के क्रम में महिला ने पाया कि सोने और हीरे के चार लाख के गहने बैग से गायब हो चुके थे, महिला ने इसकी शिकायत तत्काल विमानन कंपनी के प्रतिनिधियों से की, जिसके बाद एयरपोर्ट परिसर में खलबली मच गई, तत्काल पटना से दिल्ली तक मामले की जांच शुरु हो गई।

Advertisement

सीसीटीवी खंगालने की कोशिश
पटना एयरपोर्ट पर भी सीसीटीवी को खंगाला गया, हालांकि फुटेज से तत्काल कोई सुराग नहीं मिला है, महिला यात्री का दावा है कि उनका आभूषण यात्रा के दौरान ही गायब हुआ है, वहीं विमानन कंपनी के प्रतिनिधि फिलहाल इस मामले पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

Advertisement

मामले की जांच
मंगलवार को सीआईएसएफ द्वारा इस पूरे मामले की जांच शुरु की गई, विमानन कंपनी के प्रतिनिधियों को इस बात का अंदेशा है, कि महिला का लगेज एयरपोर्ट परिसर में प्रवेश से पहले ही गुम हुआ होगा, हालांकि इन सबके बावजूद महिला यात्री की लिखित शिकायत पर पटना से दिल्ली तक मामले की गहन जांच शुरु हो चुका है, इसी विमान से पटना पहुंचे कुछ दूसरे यात्रियों ने भी लगेज खुला होने का आरोप लगाया है।