अब मैं शराब पीता हूं और स्मोक भी करता हूं, जब बॉलीवुड को लेकर छलका था गोविंदा का दर्द!

गोविंदा के अनुसार पिछले 14-15 सालों में मैंने बहुत पैसा लगाया और करीब 16 करोड़ का नुकसान झेला, अपनी ही इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने मेरे साथ बुरा सलूक किया।

New Delhi, Mar 23 : गोविंदा बॉलीवुड के स्टार एक्टर हैं, आज भी उनके डांस के लाखों दीवाने हैं, उन्होने एक से बढकर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, बॉलीवुड पर सालों तक राज करने वाले गोविंदा ने अपने एक इंटरव्यू में इस इंडस्ट्री से जुड़े अपने बेहद बुरे अनुभव शेयर किये थे, गोविंदा ने कहा था कि बॉलीवुड ने उनके साथ काफी बुरा किया, बकौल एक्टर वो सिर्फ बॉलीवुड द्वारा किये गये भेदभाव के कारण ही आज शराब और सिगरेट पीने लगे हैं।

Advertisement

नेपोटिज्म के शिकार
गोविंदा के मुताबिक वो भी नेपोटिज्म का शिकार हुए हैं, फिल्म इंडस्ट्री के विभिन्न सेक्शन में काम करने वाले उनके ही कुछ लोगों ने उनके खिलाफ ष़डयंत्र रचा था। एक्टर ने कहा था कि मुजे जानबूझकर साइड लाइन किया गया, जिसकी वजह से मुझे बहुत ज्यादा फाइनेंशियल लॉस उठाना पड़ा, मुझे अच्छे रोल्स ऑफर नहीं किये जा रहे थे, मेरी फिल्मों की रिलीज में भी काफी अड़चनें लगाई गई।

Advertisement

बड़ा नुकसान झेला
गोविंदा के अनुसार पिछले 14-15 सालों में मैंने बहुत पैसा लगाया और करीब 16 करोड़ का नुकसान झेला, अपनी ही इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने मेरे साथ बुरा सलूक किया। गोविंदा ने कहा था कि मेरी फिल्मों को थिएटर नहीं मिले, और कुछ लोग मेरा करियर बर्बाद करने के पीछे पड़ गये थे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया, सच ही कहते हैं कि लोग अगर किस्मत आपके साथ नहीं होती, तो अपने भी पराये हो जाते हैं, आपके अपने लोग आपके खिलाफ हो जाते हैं।

Advertisement

इमोशनल होकर फैसला नहीं
गोविंदा ने कहा था कि अब वो काफी प्रैक्टिकल हो गये हैं और कोई फैसला इमोशनल होकर नहीं लेते हैं, वो अब बिजनेसमैन जैसे हो गये हैं, गोविंदा ने ये भी कहा कि मैं अब भ्रष्ट और कड़वा भी बन गया हूं, इन दिनों में पार्टी करता हूं, शराब पीता हूं और स्मोक करता हूं, पुराना गोविंदा बहुत पवित्र था।