धोनी का सपना पूरा, ‘इजा फार्म’ का रांची में खुला पहला आउटलेट, ग्राहकों की उमड़ी भीड़

क्रिकेट के मैदान के बाद धोनी का जहां सबसे ज्‍यादा मन लगता है वो है खेत । यही वजह है कि धोनी ने किसान अवतार लिया और अब अपने एक बड़े सपने को वो पूरा कर रहे हैं ।

New Delhi, Mar 23: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्‍टन महेंद्र सिंह धोनी का सपना पूरा हुआ, उनके इजा फार्म के नए आउटलेट का उद्घाटन रविवार को रांची में किया गया । आउटलेट का उद्घाटन रांची के मेन रोड में सुजाता चौक के पास हुआ है, इसका उद्घाटन उनके सबसे करीबी दोस्‍त परमजीत सिंह ने किया । आउटलेट खुलने के इस मौके पर उनके कई दूसरे दोस्त भी मौजूद थे । आपको बता दें धौनी के फार्म की सब्जियों की बाजार में भारी डिमांड है । अब तक धोनी की जो ऑर्गेनिक सब्जियां विदेश इम्‍पोर्ट हो रहीं थी वो अब रांची के लोगों के लिए उपलब्ध होंगी।

Advertisement

जमकर लगी भीड़, भारी सेल
धोनी के इस आउटलेट पर पहले ही दिन ग्राहकों की ऐसी भीड़ उमड़ी की चार घंटे में ही आउटलेट में लाई गई आधे से ज्यादा उत्पाद की बिक्री हो गई । धोनी के इस आउटलेट से पहले लालपुर में एक और आउटलेट से इजा फार्म के दूध की होम डिलिवरी की जा रही थी । महेंद्र सिंह धोनी के फैंस उनके इस नए आउटलेट पर जमकर जुटे, उद्घाटन के साथ ही लोगों की भारी भीड़ वहां खरीदारी के लिए जुटी।

Advertisement

किफायती दामों में गुणवत्‍ता भी
धोनी के इजा फार्म के उत्पाद गुणवत्‍ता के साथ किफायती भी हैं । इजा फार्म के इस आउटलेट पर 50 रुपये किलो मटर, 60 रुपये किलो शिमला मिर्च, 15 रुपये किलो आलू, 25 रुपये किलो ओल, 40 रुपये किलो बींस और पपीता, ब्रोकली 25 रुपये किलो मिल रहा है।

Advertisement

दूध और घी की भी सेल
सब्ज्यिों के अलावा दूध 55 रुपये लीटर और घी 300 रुपये में 250 ग्राम की दर से बेचा जा रहा है । इजा फार्म आउटलेट में धोनी के फार्म में उत्पादित स्ट्राबेरी भी मिल जाएगी, 200 ग्राम का डब्बा सिर्फ 40 रुपये में मिल रहा है । आपको बता दें रांची में धोनी का 43 एकड़ फार्म हाउस है। यहां सब्‍जी और फलों की खेती हो रही है। क्रिकेट से दूरी बनाने के बाद धोनी ने अपना बहुत सारा समय खेतों में ही बिताया ।