हार्दिक की पत्नी ने सूर्यकुमार यादव की बीवी की तस्वीर पोस्ट कर कही ऐसी बात, जबरदस्त ट्रोल!

चौथे टी-20 में सूर्यकुमार को विवादित तरीके से आउट दिया गया था, उनका कैच सीमा रेखा के पास डेविड मलान ने लपका था।

New Delhi, Mar 23 : टीम इंडिया के दो युवा क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और सूर्यकुमार यादव ने शानदार प्रदर्शन कर टीम को टी-20 सीरीज में जीत दिलाई, अंग्रेजों को चित करने में इन दोनों का भी योगदान रहा, हालांकि इस सीरीज के दौरान हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा शेट्टी को ट्रोल कर दिया। जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

नताशा ने किया ट्रोल
नताशा स्टेनकोविक ने देविशा शेट्टी की एक तस्वीर अपनी स्टोरी में शेयर की, जिसमें वो अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खड़ी होकर दूरबीन से कुछ देख रही हैं, नताशा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, देविशा शेट्टी थर्ड अंपायर को ढूंढ रही है।

Advertisement

विवादित तरीके से आउट
आपको बता दें कि चौथे टी-20 में सूर्यकुमार को विवादित तरीके से आउट दिया गया था, उनका कैच सीमा रेखा के पास डेविड मलान ने लपका था, थर्ड अंपायर ने जब कैच का वीडियो देखा, तो कैच पूरी तरह साफ नहीं दिख रहा था, viart surya हालांकि इसके बावजूद सूर्य को आउट दे दिया गया, बल्लेबाज सॉफ्ट सिग्नल की वजह से आउट हुए थे, जो कि मैदानी अंपायर को देना पड़ता है। हालांकि इन विवादों के बावजूद भारतीय टीम ने टी-20 सीरीज 3-2 से अपने नाम कर लिया।

Advertisement

टी-20 सीरीज में छा गये सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव को टी-20 सीरीज में डेब्यू करने का मौका मिला, लेकिन पहले मैच में उनकी बल्लेबाजी नहीं आई, फिर तीसरे मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में नहीं चुना गया, SuryaKumar Yadav चौथे मैच में उन्होने 57 रनों की तेजतर्रार पारी खेली और अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया, सूर्य ने 2 टी-20 पारियों में 44.50 के औसत से 89 रन बनाये, उनका स्ट्राइक रेट 185 से ज्यादा का रहा, अब वनडे सीरीज में भी उनसे ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है।