‘थलाईवी’ में दिखा कंगना रनौत का दमदार अंदाज, एक्टिंग से जीता दिल, फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार

कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्‍म थलाईवी का ट्रेलर आउट हो गया है, एक्‍ट्रेस की दमदार एक्टिंग की चर्चा हो रही है ।

New Delhi, Mar 23: कंगना रनौत ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनके अभिनय पर कोई सवाल नहीं उठा सकता, एक्टिंग में उनका हाथ पकड़ सके ऐसी कोई एक्‍ट्रेस फिलहाल तो नहीं है । दरअसल कंगना की मच अवेटेड फिल्‍म थलाईवी का ट्रेलर आउट हो गया है, फिल्‍म में कंगना के काम की जबरदस्‍त तारीफ हो रही है । उनके अलग-अलग लुक जबरदस्‍त लग रहे हैं । आपको बता दें ये फिल्‍म राजनीति में अम्‍मा के नाम से मशहूर राजनेता जयललिता के जीवन पर बनी है ।

Advertisement

बेसब्री से था इंतजार
फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक पिछले साल रिलीज किया गया था, तब से अब तक फिल्‍म के टीजर-ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार हो रहा था । आज फिल्म ‘थलाइवी’ का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, ट्रेलर ने एक बार फिर साबित किया है कि कंगना की एक्टिंग दमदार है । कंगना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

तीन भाषाओं में होगी रिलीज
तमिलनाडु की पॉपुलर सीएम दिवंगत जे जयललिता पर बनी बायोपिक फिल्म ‘थलाइवी’ तीन भाषाओं में रिलीज हो रही है । ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर खास तौर पर कंगना रनौत मौजूद रहीं, जिनके साथ फिल्म के डायरेक्टर विजय और प्रोड्यूसर भी नजर आए । कंगना ने बताया कि आज वो बेहद खुश हैं और उनकी आंखों से खुशी के आंसू बह रहे हैं ।

Advertisement

कंगना की दमदार एक्टिंग
ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है, कंगना की एक्टिंग देखकर फैंस कह रहे हैं कि कंगना ने 5वां राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार पाने की तैयारी पूरी कर दी है । ट्रेलर को लाखों व्‍यूज मिल चुके हैं, ये फिल्‍म जयललिता के जीवप पर बनी है । जयललिता के फिल्मों में संघर्ष से लेकर सफलता की बुलन्दियों तक पहुंचने और फिर देश की प्रभावशाली राजनेता बनने के पूरे सफर को फिल्‍म में दिखाया गया है । ये फिल्‍म 23 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी ।