नामी बदमाश के अवैध साम्राज्य पर चला बुलडोजर, आर-पार के मूड में सीएम!

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गुंडे और माफिया तत्वों के खिलाफ पुलिस-प्रशासन को कार्रवाई का आदेश दे रखा है, इसके बाद अब तक कई बदमाशों की अवैध संपत्ति को शासन ने कब्जे में लिया है।

New Delhi, Mar 23 : महाकाल की नगरी उज्जैन में हिस्ट्रीशीटर बदमाश नईम उर्फ काला के अवैध साम्राज्य पर कानून को हथौड़ा चला है, नगर निगम ने एक्शन लेते हुए उसके मकान पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त कर दिया है, विराट नगर का निवासी नईम पर अलग-अलग थानों में अवैध शराब तस्करी, हत्या की कोशिश और लूट जैसे 16 आपराधिक मामले दर्ज हैं, जब आरोपी के मकान को निगम के रिकॉर्ड में खंगाला गया, तो वो अवैध पाया गया, जिसके बाद सोमवार को पुलिस और नगर निगम की टीम ने मकान को ध्वस्त करने की कार्रवाई की, आरोपित नईम फरार चल रहा है।

Advertisement

गुंडे-माफिया के खिलाफ एक्शन
सीएसपी पल्लवी शुक्ल ने कहा कि प्रदेश भर में गुंडे और माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है, shivraj इसी क्रम में सोमवार को चिमगंज क्षेत्र में अवैध रुप से शराब तस्करी करने वाले नईम उर्फ काला के अवैध मकान को नगर निगम की टीम ने बुलडोजर चलाकर ढहा दिया।

Advertisement

सीएम का सख्त आदेश
आपको बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गुंडे और माफिया तत्वों के खिलाफ पुलिस-प्रशासन को कार्रवाई का आदेश दे रखा है, इसके बाद अब तक कई बदमाशों की अवैध संपत्ति को शासन ने कब्जे में लिया है, shivraj साथ ही कई अवैध मकानों तथा दुकानों पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त किया गया है, ये कार्रवाई अपराधियों के नेस्तनाबूत किये जाने तक जारी रहेगा।

Advertisement

योगी भी सख्त
मालूम हो कि एमपी की तरह यूपी में भी योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों और माफियाओं को यूपी छोड़ देने की चेतावनी दी है, यूपी में एक के बाद एक माफिया के अवैध साम्राज्य को ध्वस्त किया जा रहा है। फिर चाहे उन्हें किसी भी पार्टी का संरक्षण प्राप्त हो, सबके खिलाफ एक्शन हो रहा है।