अंग्रेज गेंदबाज से भिड़ गये क्रुणाल पंड्या, अंपायर को करना पड़ा बीच-बचाव, वीडियो

क्रुणाल ने जैसे ही अपना अर्धशतक पूरा किया, वो टॉम कर्रन को गुस्से में कुछ शब्द कहते दिखाई दिये, इस दौरान अंपायर और अंग्रेज विकेटकीपर जोस बटलर ने बीच-बचाव किया।

New Delhi, Mar 24 : टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच पहले वनडे में ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या ने बेहतरीन बल्लेबाजी की, उन्होने अपने पहले ही वनडे मुकाबले मं 31 गेंदों में नाबाद 58 रनों की पारी खेली, क्रुणाल ने इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की, अपनी पारी के दौरान उन्होने 7 चौके और 2 छक्के लगाये, हालांकि अपनी पारी के दौरान क्रुणाल अंग्रेज गेंदबाज टॉम कर्रन पर भड़क गये।

Advertisement

टॉम कर्रन से भिड़त
क्रुणाल ने जैसे ही अपना अर्धशतक पूरा किया, वो टॉम कर्रन को गुस्से में कुछ शब्द कहते दिखाई दिये, इस दौरान अंपायर और अंग्रेज विकेटकीपर जोस बटलर ने बीच-बचाव किया, घटना टीम इंडिया की पारी के 49वें ओवर में घटी, जब हार्दिक एक रन लेकर नॉन स्ट्राइकर छोर पर पहुंचे और टॉम कर्रन ने उन्हें कुछ कहा, कर्रन की बात सुनकर पंड्या भड़क गये, और उनके पीछे जाकर कुछ कहने लगे, इसके बाद अंपायर ने क्रुणाल पंड्या को आगे बढने से रोका, क्रुणाल ने कर्रन की शिकायत अंपायर से की।

Advertisement

टॉम कर्रन की धुनाई
आपको बता दें कि टॉम कर्रन ने पहले वनडे में सिर्फ बातें ही की, क्योंकि गेंदबाजी के मोर्चे पर वो फ्लॉप साबित हुए, क्रुणाल से बहस करने के बाद टॉम कर्रन की गेंद पर केएल राहुल ने शानदार सिक्स लगाया, टॉम कर्रन ने 10 ओवर में 63 रन दिये और कोई सफलता नहीं मिली।

Advertisement

26 गेंदों में अर्धशतक
वहीं दूसरी ओर क्रुणाल पंड्या ने सिर्फ 26 गेंदों में अर्धशतक जड़ दिया, उन्होने डेब्यू मुकाबले में सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया, अपने अर्धशतक के बाद क्रुणाल पंड्या भावुक नजर आये, krunal pandya वो छोटे भाई हार्दिक से लिपटकर रोते हुए दिखाई दिये, क्रुणाल ने अपना पहला अर्धशतक पिता हिमांशु पंड्या को समर्पित किया, जिनका हाल ही में निधन हुआ है।

https://twitter.com/tony49901400/status/1374340841347584002

Advertisement