मलाइका को Ex हसबैंड अरबाज खान से मिला स्‍पेशल तोहफा, शेयर किया VIDEO

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं । उनके कई फोटोज और वीडियो ट्रेंड में रहते हैं । एक बार फिर मलाइका ने कुछ बहुत ही खास शेयर किया है ।

New Delhi, Mar 24: मलाइका अरोड़ा खान सोशल मीडिया पर एक्टिव सेलेब हैं, वो योगा करती हैं और अपने दूसरे फिटनेस वीडियो से फैंस को मोटिवेट करती रहती हैं । मलाइका 47 साल की हो चुकी हैं, लेकिन इस उम्र में भी उनका लुक कातिलाना है । बहरहाल, मलाइका ने अब अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर कुछ ऐसा शेयर किया है जिसकी चर्चा खूब हो रही है । उन्‍होंने अपने एक्‍स हस्‍बैंड को टैग करते हुए कुछ बहुत ही खास शेयर किया है ।

Advertisement

अरबाज खान ने दिया गिफ्ट
मलाइका ने अपने इंस्‍टा स्‍टोरी पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि उन्हें उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान की तरफ से एक गिफ्ट दिया गया है, वेल इससे पहले कि आप इसे कोई ज्वेलरी या कीमती तोहफा समझ लें । हम आपको बताते हैं, ये स्वादिष्ट आमों से भरा एक खास डि‍ब्बा है ।

Advertisement

एक्‍ट्रेस ने लिखा
मलाइका ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर आम का डब्बा दिखाया है, साथ ही वीडियो के साथ मलाइका ने लिखा है- इन आमों के लिए शुक्रिया अरबाज जिन्हें आप आनलाइन ऑडर कर सकते हैं । आपको बता दें अरबाज और मलाइका ने 18 साल की शादी के बाद डिवोर्स ले लिया था, दोनों अब भी एक दूसरे के साथ कई बार देखे गए हैं । दोनों में अपने बेटे के कारण दोस्‍ती बनी हुई है, जो कि मलाइका के साथ ही रहता है ।

Advertisement

मलाइका और अर्जुन कपूर हैं साथ
तलाक के कुछ साल बाद मलाइका ने सार्वजनिक रूप से ये माना कि वो अब अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, वहीं अरबाज भी Giorgia Andriani के साथ लिव इन में रह रहे हैं । हालांकि अरबाज और उनसे उम्र में कई साल छोटी जॉर्जिया के चर्चे तो नहीं होते लेकिन मलाइका और अर्जुन की जोड़ी लगातार खबरों में आ ही जाती है । कहा जा रहा हैmalaika Arjun2 कि ये कपल बहुत जल्द शादी भी कर सकता है । दोनों अब अकसर साथ में देखे जाने लगे हैं । एक्‍टर तो पहले ही कह चुके हैं, वो जब शादी करेंगे तो सबके सामने करेंगे, कुछ भी छुपाएंगे नहीं ।