एंटीलिया केस: सचिन वाजे मामले में मिस्ट्री वुमेन का पता चला, पहचान जुटा रही है NIA

एंटीलिया मामले में अब एक और नई बात सामने आई है, केस में एक मिस्‍ट्री वुमेन का भी पता चला है । जिसकी पहचान जुटाने की कोशिश जारी है ।

New Delhi, Mar 24: मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया के नजदीक विस्फोटक से भरी स्कॉर्पियो कार खड़ी करने के मामले में आज एक और नई बात सामने आई है । मामले में आरोपी सचिन वाजे की जांच हो रही है, पता लगा है कि सचिन वाजे मुंबई के ट्राइडेंट होटल में समय बिताते थे । अब इसी होटल से मिले सीसीटीवी फुटेज में एक मिस्ट्री वुमेन का पता चला है । एनआईए इस मामले की पहचान करने में जुट गई है ।

Advertisement

फर्जी आईडी के साथ रहते थे वाजे
मामले की जांच में पता चला है कि मुंबई पुलिस के निलंबित एपीआई सचिन वाज़े अपने कामकाज का ज्‍यादातर समय मुंबई के ट्राइडेंट होटल में बिताते थे, वो हफ्ते के 4 से 5 दिन ट्राइडेंट होटल में ही रहा करते थे । एनआईए की जांच टीम ने ट्राइडेंट होटल में सर्च अभियान भी चलाया । इस दौरान एनआईए ने कई सीसीटीवी डीवीआर भी जब्‍त कर लिए हैं । जांच के दौरान ये भी पता चला था कि सचिन वाज़े एक फर्जी पहचान पत्र बनाकर ट्राइडेंट होटल में रहा करते थे ।

Advertisement

दिखी मिस्‍ट्री वुमेन
होटल ट्राइडेंट के CCTV कैमरे में एक महिला भी दिखाई दी हैं । टीमें इस महिला की पहचान करने में जुटी हैं । CCTV में दिख रही महिला ने हाथों में नोट गिनने की मशीन ली हुई है, लेकिन उसके चेहरे पर मास्क लगा हुआ है । इसी वपह से महिला की पहचान करना मुश्किल हो रहा है । इसके साथ ही एनआईए ने लॉबी, लिफ्ट से होते हुए रूम तक करीब 35 से 40 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी जमा कर ली है । एनआईए सूत्रों के मुताबिक महिला पुलिस महकमे की नहीं बताई जा रही है ।

Advertisement

शिंदे की करीबी
सूत्रों के अनुसार एनआईए को शक है कि ये मिस्‍ट्री वुमेन मनसुख की हत्या के आरोपी विनायक शिंदे की करीबी हो सकती है, जो सचिन वाज़े के लिए काम करती होगी । एनआईए बहुत जल्द इस बारे में भी विनायक से पूछताछ करने की कोशिश करेगी । महिला का संबंध गुजरात से बताया जा रहा है । फुटेज से पता चला है कि वाज़े इस महिला के साथ होटल में एक ही कार में 16 फरवरी को आया था, लेकिन पहले वाज़े होटल के अंदर जाता है और फिर बाद में ये महिला अंदर जाती है । पूछताछ में वाजे ने किसी भी महिला को पहचानने या उसके साथ होने से इनकार किया है।