प्रधानमंत्री हैं कहां, बंगाल ढूंढने जाएं, कांग्रेस सांसद के इतना कहते ही सदन में पहुंचे पीएम मोदी, वीडियो

कांग्रेस सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री से मिलना हो, तो क्या पश्चिम बंगाल की रैली में जाकर मिलें, बिट्टू ने ये भी कहा, कि इस सत्र में सदन के अनेक विधेयक पारित किये, लेकिन पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की बढती कीमतों पर सरकार ने कुछ नहीं कहा।

New Delhi, Mar 25 : लोकसभा में गुरुवार को कांग्रेस ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी चुनावी रैलियों में व्यस्त हैं और सदन में नहीं आ रहे, हालांकि विपक्ष के इन आरोपों के कुछ देर बाद ही पीएम सदन में पहुंचे, संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण के लिये कांग्रेस के नेता बनाये गये रवनीत सिंह बिट्टू ने सदन में प्रश्नकाल समाप्त होते ही कहा, कि पूरा बजट सत्र हो गया, लेकिन प्रधानमंत्री कहां हैं।

Advertisement

बंगाल की रैली में जाकर मिलें
कांग्रेस सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री से मिलना हो, तो क्या पश्चिम बंगाल की रैली में जाकर मिलें, बिट्टू ने ये भी कहा, कि इस सत्र में सदन के अनेक विधेयक पारित किये, लेकिन पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की बढती कीमतों पर सरकार ने कुछ नहीं कहा, narendra-modi संसदीय कार्य राज्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि विपक्ष का आरोप गलत है, और प्रधानमंत्री इस सदन में आये थे।

Advertisement

नोंक-झोंक
इसी मुद्दे पर कांग्रेस सांसदों तथा सरकार के कुछ मंत्रियों के बीच नोंक-झोंक भी देखी गई, PM Modi हालांकि कुछ ही देर में पीएम मोदी सदन में पहुंचे और इस दौरान बीजेपी सदस्यों ने जय श्रीराम और भारत माता की जय के नारे लगाये।

Advertisement

राहुल गांधी भी पहुंचे
कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी इस दौरान सदन में पहुंचे, पीठासीन सभापति भर्तृहरि महताब ने आवश्यक दस्तावेज सदन के पटल पर रखवाये और उसके बाद मौजूदा सत्र में लोकसभा में हुए कामकाज की जानकारी देकर बैठक को अनिश्चित काल के लिये स्थगित करने की घोषणा की।

Advertisement