रोहित शर्मा ने कोरोना टेस्ट के दौरान ऋषभ पंत को किया अश्लील इशारा, वीडियो

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट हुआ, इस दौरान ऋषभ पंत ने रोहित के मजे लेने का फैसला लिया।

New Delhi, Mar 25 : कोरोना संक्रमण के कारण खिलाड़ी बायो बबल में रह रहे हैं, इस वजह से खिलाड़ियों के बीच बांडिंग भी काफी मजबूत हो गई है, जिसकी झलक मैदान पर और मैदान के बाहर कई जगहों पर देखने को भी मिल रहा है, इस खतरनाक महामारी के बीच सुरक्षित माहौल में मैच का आयोजन करवाने के लिये खिलाड़ियों को अकसर कोरोना टेस्ट कराना होता है, जिससे खिलाड़ी अब थोड़े परेशान हो गये हैं, इसकी झलक उस समय देखने को मिली, जब रोहित शर्मा ने युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को मजाक-मजाक में अश्लील इशारा कर दिया।

Advertisement

कैसे हो भैया
दरअसल इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट हुआ, इस दौरान ऋषभ पंत ने रोहित के मजे लेने का फैसला लिया, उन्होने वीडियो रिकॉर्डिंग चालू करके दर्द में नजर आ रहे भारतीय सलामी बल्लेबाज से पूछा, rohit pandya कैसे हो भैया, जिसका जवाब देते हुए हिटमैन ने पंत को बीच की उंगली दिखा दी, पंत ने इस वीडियो को अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

पहला मैच जीत
टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 66 रन से जीता था, rohit 51 इस दौरान बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा मार्क वुड की गेंद पर चोटिल भी हो गये थे, जिसके बाद वो दूसरी पारी में मैदान में नजर नहीं आय़े थे।

Advertisement

रोहित-अय्यर चोटिल
माना जा रहा है कि वो दूसरे वनडे मैच से बाहर हो सकते हैं, ROHIT5 रोहित शर्मा के अलावा पहले वनडे में फील्डिंग के दौरान श्रेयस अय्यर भी चोटिल हो गये थे, उनके कंधे में चोट आई थी, जिसके बाद वो इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी के दोनों वनडे मैचों में बाहर हो गये थे।

Advertisement