आमिर के बाद Covid-19 से संक्रमित हुए आर माधवन, फनी मीम शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन कोरोना संक्रमित हो गए हैं, माधवन ने इस खबर को बड़े ही मजेदार अंदाज में फैंस के साथ शेयर किया है ।

New Delhi, Mar 26: कोराना वायरस एक बार फिर से देश में पैर पसार रहा है, मामले कुछ महीनों से कम हो रहे थे तो वही एक बार फिर केसेज में उछाल देखने को मिल रहा है । दिल्‍ली में जहां बीते दिन 1500 के करीब संक्रमण के मामले सामने आए हैं तो वहीं आर्थिक राजधानी मुंबई में ये आंकड़ा 36000 के पास पहुंच गया है । मुंबई में सबसे ज्‍यादा केसेज सामने आ रहे हैं । वहीं बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है, एक्‍टर आर माधवन अब कोरोना से ग्रसित हो गए हैं ।

Advertisement

मजेदार अंदाज में शेयर की न्‍यूज
साउथ और बॉलीवुड के एक्‍टर आर माधवन ने एक फनी मीम शेयर करते लिखा कि आखिरकार वायरस ने रैंचो यानी आमिर खान को पकड़ ही लिया ।  उन्होंने आगे कहा कि चूंकि वो दोनों दोस्‍त हैं इसलिए फरहान कैसे पीछे रहते । माधवन ने कहा कि आमिर जल्द ही ठीक हो जाएंगे, ऑल इज वेल । उन्होंने ये भी कहा कि सिर्फ यही जगह है कि हम नहीं चाहते कि यहां राजू आए ।

Advertisement

माधवन का ट्वीट
आर माधवन ने ट्विटर पर अपनी फिल्म ‘3 इडियट’ के एक मीम्स के साथ अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी, उन्‍होंने फिल्‍म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा – “फरहान को तो रैंचो को फॉलो करना ही था और वायरस पहले से ही हमारे पीछे था, लेकिन इस बार कमबख्त ने हमें पकड़ लिया । लेकिन ऑल इज वेल और कोविड भी ठीक हो जाएगा । यही एक जगह है जहां हम चाहते हैं कि राजू ना आए । इतना प्यार देने और फिक्र करने के लिए आप सभी का धन्यवाद. मैं ठीक हो रहा हूं।”

Advertisement

आमिर खान को लेकर अपडेट
मीडिया को जानकारी देते हुए आमिर खान के प्रवक्ता ने बताया, ”आमिर खान कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है । वो फिलहाल अपने घर में होम-क्वारंटीन में हैं और सभी नियमों का पालन कर रहे हैं और उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है । जो कोई भी शख्स हाल ही में उनके संपर्क में आया हो तो उन्हें भी एहतियात के तौर पर अपना टेस्ट करा लेना चाहिए। आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया।”