अजय देवगन से शादी करने वाली थी करिश्मा कपूर? अफेयर और ब्रेकअप को लेकर हुआ था खुलासा!

अजय देवगन और करिश्मा कपूर नाइनटीज के उन फिल्मी हिट जोड़ियों में से एक थे, जिनके रिलेशन की चर्चा रियल लाइफ में भी खूब चली थी, दोनों ने हलचल, गुंडाराज, संग्राम और जिगर जैसी फिल्मों में काम किया।

New Delhi, Mar 26 : 1992 में करिश्मा कपूर और अजय देवगन की फिल्म जिगर रिलीज हुई थी, जहां एक तरफ ये फिल्म सुपरहिट रही, वहीं इस फिल्म के बाद अजय और करिश्मा ने बैक-टू-बैक कई फिल्में भी साइन की, जोड़ी परदे पर तो जम ही रही थी, चर्चा ये भी थी कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में हैं, कुछ लोग ये भी कहते हैं कि अजय तब रवीना टंडन को डेट कर रहे थे, लेकिन करिश्मा के आने के बाद उन्होने रवीना का साथ छोड़ दिया, इन तीन सितारों की ट्राएंगल लव स्टोरी में उन दिनों खूब सुर्खियां बटोरी थी, अजय और करिश्मा का अफेयर करीब तीन साल चला, 1995 में दोनों का ब्रेकअप हो गया, उस दौरान चर्चा ये भी थी कि दोनों शादी करने वाले हैं।

Advertisement

परदे पर हिट रही जोड़ी
अजय देवगन और करिश्मा कपूर नाइनटीज के उन फिल्मी हिट जोड़ियों में से एक थे, जिनके रिलेशन की चर्चा रियल लाइफ में भी खूब चली थी, दोनों ने हलचल, गुंडाराज, संग्राम और जिगर जैसी फिल्मों में काम किया, कहा जाता है कि इस दौरान दोनों एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह से पागल थे, यहां तक खबरें थी कि दोनों शादी करने वाले हैं।

Advertisement

शादी को लेकर इंटरव्यू में किया था क्लियर
हालांकि करिश्मा ने अजय देवगन से शादी को लेकर एक इंटरव्यू में कुछ बातें कही थी, 1993 में एक मैग्जीन को दिये इंटरव्यू में करिश्मा ने अजय से शादी और रिलेशनशिप को लेकर काफी कुछ क्लियर किया था, जिस समय अजय देवगन के साथ करिश्मा के अफेयर की चर्चा थी, उसी समय एक्ट्रेस एक अरबपति को डेट कर रही थी। करिश्मा ने इंटरव्यू में शादी से तो इंकार किया ही साथ ही ये भी कहा, वो एक-दूसरे को डेट भी नहीं कर रहे हैं, स्टारडस्ट को दिये इंटरव्यू में करिश्मा ने कहा था कि अजय और वो सिर्फ दोस्त हैं, उन्हें ये भी नहीं पता कि अजय उन्हें लेकर इस तरह की बातें सोचते होंगे, क्योंकि उन्होने इनसे कभी इस बारे में कुछ भी नहीं कहा।

Advertisement

करिश्मा ने बताई थी वजहें
एक्ट्रेस का कहना था कि लोग इसलिये इस कन्क्लूजन पर पहुंचे हैं, क्योंकि एक तो उन्होने मेरी जिंदगी बचाई और दूसरा कि हम दोनों ने कई फिल्में साइन की है, करिश्मा ने कहा था कि कुछ वेबकूफ लोग इससे आगे बढकर शादी की बातें कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने कहा था कि अभी वो खुद छोटी है, इतनी छोटी उम्र में लोग उनसे शादी की उम्मीद कैसे कर सकते हैं, उन्होने उन किस्सों को काफी फनी बताया था।

काजोल की एंट्री
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करिश्मा से पहले अजय और रवीना टंडन के नजदीकियों की खबरें भी खूब रही थी, बी टाउन की अफवाहों पर यकीन करें, तो कहा जाता है कि करिश्मा के लिये अजय रवीना टंडन से दूर हो गये, हालांकि एक समय ऐसा भी आया, जब करिश्मा और अजय के बीच काजोल की एंट्री हुई, फिर सबकुछ हमेशा-हमेशा के लिये बदल गया।