बिहार में है शराब बंदी..लेकिन नशे में ऑर्केस्ट्रा डांसर के घर कुछ यूं डर्टी डांस करते दिखे दो दारोगा

बिहार में शराब बंदी तो है लेकिन आम लोगों को इसका पालन करवाने वाले ही जब नशे में टुन्‍न नजर आएं तो क्‍या कहा जाए । ऐसे ही दो दारोगा कैमरे में कैद हो गए हैं ।

New Delhi, Mar 26: बिहार में शराब बंदी है, यानी कि इस राज्‍य में ना तो आप शराब बेच सकते हैं और ना ही पी सकते हैं । लेकिन इस कानून का पालन कराने वालों का ही जब इससे मोह ना छूटे तो क्‍या हो, शराबबंदी के बावजूद कई बार बिहार के थानों में कई पुलिसकर्मी नशे में धुत्‍त पाए गए है । इस बार तो हद ही हो गई, दो दारोगा नशे में टुन्‍न होकर एक डांसर के साथ जमकर झूमते नजर आए, ना वर्दी का लिहाज ना अपने मान सम्‍मान का । वीडियो आर्टिकल के अंत में देखें ।

Advertisement

दारोगा का डर्टी डांस
मामला सारण के जलालपुर के कोपा थाना क्षेत्र का है, इस थाने के 2 दारोगा शराब के नशे में धुत्‍त एक डांसर के साथ ठुमके लगाते नजर आए हैं । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार की शाम से इनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

दो दारोगा ने पार की हदें, शर्मसार करने वाला वीडियो
वायरल वीडियो में दो दारोगा वर्दी में ही शराब के नशे में ठुमका लगाते नजर आ रहे हैं । इनमें से एक दारोगा अभी कोपा थाने में ही तैनात है, जबकि दूसरे का 3 महीने पहले ही दिघवारा में तबादला हुआ है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो एक आर्केस्ट्रा चलाने वाली के घर का है, वीडियो में कोपा इलाके का ही एक बड़ा शराब माफिया भी दिख रहा है । वीडियो में शराब कारोबारी के साथ साथ दोनों दारोगा भी डांसर के साथ भरपूर आनंद उठाते नजर आ रहे हैं ।

Advertisement

वीडियो जमकर वायरल, अब होगी कार्रवई
वर्दी में नजर आ रहे इन दो दारोगा पर अब कार्रवाई होनी तय है, मामले में पुलिस ने भी संज्ञान ले लिया है । SP संतोष कुमार ने कहा है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि बिहार में शराब खरीद और बिक्री पर पूरी तरह से रोक है, इसका कड़ाई से पालन कराने के लिए पुलिस को जिम्मेदारी सौंपी गई है। लेकिन पुलिस वाले ही अकसर नशे के जाल में फंसे नजर आते हैं ।