प्रेमी की शादी तय हो जाने से नाराज प्रेमिका ने तेजाब से नहलाया, इलाज के दौरान मौत!

दिल दहला देने वाली घटना हरीपर्वत थाना क्षेत्र की है, जहां पर लिव इन में रहने वाले प्रेमी-प्रेमिका के बीच इस बात को लेकर विवाद हो गया, कि युवक की शादी कहीं और तय हो गई थी।

New Delhi, Mar 26 : आपने लड़कियों पर तेजाब फेंकने की कई घटनाएं पढी और सुनी होगी, लेकिन यूपी के आगरा से जो खबर सामने आ रही है, उसमें युवती ने लड़के के ऊपर तेजाब फेंक दिया है, ये मामला आगरा के हरीपर्वत इलाके की है, इस दिल दहला देने वाली वारदात में बुरी तरह से झुलसे युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

Advertisement

लिव इन में रहते थे
बताया जा रहा है कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे और लिव इन में रहते थे, couple रिपोर्ट के मुताबिक युवक की शादी कहीं और तय होने से नाराज युवती ने ये खौफनाक कदम उठाया है, अब पुलिस जांच में जुटी हुई है, फिलहाल आरोपित प्रेमिका फरार चल रही है।

Advertisement

शादी तय होने से नाराज
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिल दहला देने वाली घटना हरीपर्वत थाना क्षेत्र की है, जहां पर लिव इन में रहने वाले प्रेमी-प्रेमिका के बीच इस बात को लेकर विवाद हो गया, कि युवक की शादी कहीं और तय हो गई थी, couple जिससे नाराज प्रेमिका सोनम ने सोते समय प्रेमी देवेन्द्र पर तेजाब डाल दिया और भाग गई, मरने से पहले अस्पताल में देवेन्द्र ने कहा कि मैं घर लौटा, तो उसने मुझे चाय पिलाई, फिर मैं सो गया, सोते समय ही मेरे ऊपर तेजाब डाल दी और भाग गई।

Advertisement

युवक की मौत
एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे के अनुसार प्रेमी देवेन्द्र कासगंज जिला का रहने वाला था, और लड़की सोनम औरैया की रहने वाली है, देवेन्द्र एक पैथोलॉजी पर काम करता था, लड़की सोनम एक अस्पताल में नर्स है, दोनों लिव इन रिलेशन में रह रहे थे, किसी विवाद के चलते लड़की ने युवक पर तेजाब फेंक दिया, इलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी।

Tags :