यलो पैंट सूट में गॉर्जियस दिख रही हैं रश्मि देसाई, संस्‍कारी बहू का ऐसा लुक उड़ा रहा होश

रश्मि देसाई ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर फैंस के होश उड़ा दिए हैं, अपने लेटेस्‍ट फोटोशूट में वो कमाल दिख रही हैं ।

New Delhi, Mar 26: बिग बॉस 13 की कंटेस्‍टेंट रश्मि देसाई इतना अपने पूरे करियर में पॉपुलर नहीं हुईं जितनी फेमस वो पिछले दो सालों में हो गई हैं । रश्मि बिग बॉस का शो तो नहीं जीत पाईं लेकिन फैंस का दिल जीतने मे जरूर कामयाब हुई हैं । शो के अंदर लोग एक ऐसी रश्मि देसाई से मिले थे जो बोल्‍ड तो थी लेकिन अंदर बहुत सारे दुख समेटे हुई थी । रश्मि को लोगों की कही बातों का बुरा लग जाता था, वो अकसर रो पड़ती थीं, लेकिन अब रश्मि ने खुद को पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म कर लिया है, दिल दिमाग से वो अब बहुत आगे बढ़ गई हैं । उनके लेटेस्‍ट पोस्‍ट और उनके कैप्‍शन कुछ ऐसा ही बयां कर रहे हैं ।

Advertisement

यलो पैंट सूट में लग रहीं गजब
रश्मि देसाई ने लेटेस्‍ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर किया है, इन तस्‍वीरों में वो गजब की लग रही हैं । यलो पैंट सूट में रश्मि का लुक देखने लायक है, उनके लिए बस एक ही शब्‍द मिल रहा है गॉर्जियस । बेहद बोल्‍ड और सेंसुअश लुक में नजर आईं रश्मि ने तस्‍वीरों के साथ बिंदास कैप्‍शन भी शेयर किए है ।

Advertisement

रश्मि के बोल्‍ड कैप्‍शन
रश्मि देसाई ने तीन नई तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बला की खूबसूरत दिख रही हैं । फैंस उनकी इन फोटोज को देखकर क्रेजी हो रहे हैं । रश्मि ने अपनी इन तस्‍वीरों को शानदार कैप्‍शन के साथ शेयर किया है, जैसे एक तस्‍वीर के साथ एक्‍ट्रेस ने लिखा – A ship in harbor is safe — but that is not what ships are built for. एक और फोटो के साथ कैप्‍शन है- We delight in the beauty of the butterfly, but rarely admit the changes it has gone through to achieve that beauty. रश्मि ने एक और बोल्‍ड तस्‍वीर के साथ कैप्‍शन लिखा है- What lies behind us and what lies before us are tiny matters compared to what lies within us.

Advertisement

4 साल पहले हुआ तलाक
आपको बता दें रश्मि देसाई ने 4 साल पहले पति नन्‍दीश सिंह संधू से तलाक ले लिया था, दोनों ने 2012 में शादी की थी । लेकिन ये रिश्‍ता दोनों लंबा नहीं चला पाए, 2016 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया । ये कपल उस दौरान कुछ रिएलिटी शो में भी नजर आया, फैंस को लगा कि ये फिर साथ हो जाएंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ । रश्मि अब आगे बढ़ चुकी हैं और सफलता के रास्‍तों पर लगातार बढ़ती जा रही हैं ।