हिना खान ने नहाते हुए शेयर की फोटो, नशीली आंखों से दिया कातिलाना लुक

हिना खान की ये तस्‍वीर वाकई अटेंशन क्रिएट कर रही है । हिना ने इसके अलावा भी बीच से ब्‍लू बिकिनी में तस्‍वीरें शेयर की है ।

New Delhi, Mar 27: हिना खान के सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्‍वीरों की बाढ़ आ गई है, एक्‍ट्रेस मालदीव में हैं और वेकेशन इंज्‍वॉय कर रही हैं । हिना खान ने रीसेन्‍टली अपनी बेहद खूबसूरत बीच पिक्‍चर्स शेयर की हैं, साथ ही उनका बदला हुआ लुक फैंस को पसंद आ रहा है । हिना खूबसूरती में तो किसी से कम नहीं ही हैं, अब वो बोल्‍ड लुक्‍स देने से भी परहेज नहीं करतीं । उनकी बिकिनी पिक्‍चर्स जमकर वायरल होती हैं ।

Advertisement

भीगी-भीगी तस्‍वीर की शेयर
हिना खान ने रीसेन्‍टली अपनी एक बिकिनी पिक्‍चर शेयर की है, जिसमें वो पानी में भीगी हुई दिख रही हैं । हिना ने बैक की ओर देखते हुए पोज किया है, वो नशीली आंखों से कैमरे को देख रही हैं । उनकी ये तसवीर फैंस को आकर्षित कर रही है । एक्‍ट्रेस ने इस तस्‍वीर पर कैप्‍शन दिया है, हे … जी हां हिना ने इंग्शिल में हे वर्ड को कैप्‍शन में दिया है ।

Advertisement

मिल रहे कमेंट
हिना खान की इस तस्‍वीर पर उन्‍हें सेलेब्‍स भी कमेंट कर रहे हैं । गौहर खान ने उन्‍हें प्रिटी लिखा है तो वहीं अदा खान ने दिल के इमोजी शेयर किए है । साथ ही उनके फैंस भी उन्‍हें कमेंट कर रहे हैं, किसी ने उन्‍हें हॉट लिखा तो कई उन्‍हें ब्‍यूटीफुल बता रहे हैं । हिना की ये तस्‍वीर वाकई अटेंशन क्रिएट कर रही है । हिना ने इसके अलावा भी बीच से ब्‍लू बिकिनी में तस्‍वीरें शेयर की है ।

Advertisement

हिना का बदला-बदला अंदाज
हिना खान टीवी पर लंबे समय तक संस्‍कारी बहू के किरदार में नजर आती रही हैं, बिग बॉस का हिस्‍सा बनने के बाद से उनके रंग रूप एकदम बदल गए हैं । उनके इंस्‍टाग्राम पर उनके लुक चर्चा में रहते हैं, खासतौर पर उनकी बिकिनी पिक्‍चर्स काफी ज्‍यादा पोस्‍ट हो रही हैं । हिना खुद को शेर खान कहती हैं और अपने फैंस के साथ तस्‍वीरें शेयर करने में टाइम नहीं लगातीं । एक्‍ट्रेस को इंस्‍टाग्राम पर 12 मिलियन लोग फॉलो करते हैं ।