पत्नी के गैरमर्द से थे संबंध, पति ने हनीट्रैप बिछाकर किया लव स्टोरी का खौफनाक The End!

संजय ने अपनी परिचित मंजू को शिवम का मोबाइल नंबर दिया, फिर उसे प्रेम जाल में फंसाने का टास्क दिया, इस बीच शिवम और मंजू की बातें शुरु हो गई।

New Delhi, Mar 28 : अमृतसर में पत्नी के अवैध संबंधों के बारे में जानकार एक शख्स ने गुस्से में बड़ी वारदात को अंजाम दिया, इसने पूरी प्लानिंग के साथ पत्नी के आशिक को मौत के घाट उतारा, फिर उसके शव को टुकड़े-टुकड़े कर गटर में फेंस दिया, घटना का खुलासा तब हुआ, जब पुलिस ने शक के आधार पर आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की, हत्या के 10वें दिन गटर से टुक़ड़ों में शव बरामद होने पर इलाके में हड़कंप मच गया।

Advertisement

आरोपित गिरफ्तार
अमृतसर के छेहरटा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है, arrested1 मामले में न्यू गोल्डन एवेन्यू स्थित गली नंबर एक में रहने वाले संजय और 40 खूह के पास रहने वाले विपिन कुमार की पत्नी मंजू को गिरफ्तार किया गया है।

Advertisement

अवैध संबंध
इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह ने बताया कि नारायणगढ निवासी 24 वर्षीय शिवम महाजन आहलूवाला कटरा में कपड़ों की दुकान में नौकरी करता था, उसका गोल्डन एवेन्यू निवासी संजय की पत्नी पूजा से प्रेम संबंध थे, संजय गली-गली घूमकर कुर्सियों की मरम्मत करता था, पूजा ने शिवन के साथ जिंदगी जीने की ठान ली, उसने अक साल पहले पति संजय के खिलाफ कोर्ट में तलाक की याचिका दायर कर दी थी, पत्नी के प्रेम संबंधों का पता चलने पर संजय ने पत्नी के आशिक को ठिकाने लगाने की सोची।

Advertisement

आरोपित ने बिछाया हनी ट्रैप
संजय ने अपनी परिचित मंजू को शिवम का मोबाइल नंबर दिया, फिर उसे प्रेम जाल में फंसाने का टास्क दिया, इस बीच शिवम और मंजू की बातें शुरु हो गई, संजय के इशारे पर मंजू ने 17 मार्च को शिवम को मिलने के लिये उजागर नगर बुलाया, जहां संजय अपने साथी ललित के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी, फिर शव का टुकड़े-टुकड़े कर गटर में फेंस दिया।