दीया मिर्जा की ‘बेटी’ भी बेहद स्टाइलिश, तस्वीर तेजी से हो रही वायरल!

दीया मिर्जा ने मालदीव के बीच पर एन्जॉय करते हुए अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की है, इस दौरान उनके चेहरे का ग्लो और खूबसूरती बस देखते ही बन रही है।

New Delhi, Mar 28 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा इन दिनों अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हॉलीडे की तस्वीरें पोस्ट करती नजर आ रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है, जो साफतौर पर स्टाइल गोल्स दे रहा है, हालांकि एक तस्वीर ऐसी भी है, जो लोगों का ज्यादा अटेंशन पा रही है, जिसमें दीया को अपनी स्टेप डॉटर के साथ पोज देते देखा जा सकता है, तस्वीर में यंग समायरा को देख ये अंदाजा लगाना आसान है कि वो इभी से ही स्टाइल में मामले में अच्छी पकड़ रखती हैं।

Advertisement

समायरा के साथ तस्वीर
दीया मिर्जा ने मालदीव के बीच पर एन्जॉय करते हुए अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की है, इस दौरान उनके चेहरे का ग्लो और खूबसूरती बस देखते ही बन रही है, हालांकि एक्ट्रेस ने जब अपनी सौतेली बेटी समायरा के साथ फोटो शेयर की, तो वो तेजी से वायरल हो गया, इस तस्वीर में एक्ट्रेस की स्टेप डॉटर को ग्रीन जंपसूट में देखा जा सकता है, जिस पर व्हाइट कलर का ओवरऑल प्रिंट था, ये आउटफिट समायरा को क्यूट एंड स्टाइलिश लुक दे रही थी।

Advertisement

स्टाइलिश समायरा
समायरा अपनी मां सुनैना के इंस्टाग्राम पेज पर भी कई तस्वीरों तथा वीडियोज में दिखाई देती रहती हैं, इसमें कभी इस किड का स्टाइलिश एंड क्यूट साइड देखने को मिलता है, एक बात तो साफ है कि समायरा का अभी से ही स्टाइलिंग सेंस काफी डेवलप है, इस पिक में भी ऑल ब्लैक क्लोद्स में इसका सबूत साफतौर पर देखा जा सकता है।

Advertisement

दीया का बिकिनी लुक
दीया के हॉलीडे लुक की बात करें, तो उन्होने सबसे पहले बिकिनी में तस्वीर पोस्ट की थी, dia इस तस्वीर में एक्ट्रेस को ग्रीन कलर की ब्रा और उसके ऊपर दिव्या लेबल का थ्रेड वर्क वाला श्रग पहने देखा जा सकता है, इससे दीया को काफी स्टनिंग लुक मिल रहा है।