दूसरी लड़की को किस कर रहे थे इमरान हाशमी, भड़की पत्नी ने काट दिया था हाथ, फिर हुई ये डील!

इमरान हाशमी के अनुसार तब से लेकर अब तक परवीन ने उनके प्रोफेशनल काम के इस हिस्से को अब तक कबूल नहीं किया है।

New Delhi, Mar 28 : बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से मशहूर एक्टर इमरान हाशमी हाल ही में 42 साल के हुए हैं, इमरान ने 2003 में विक्रम भट्ट की फिल्म फुटपाथ से डेब्यू किया था, हालांकि उन्हें सही मायनों में पहचान मर्डर से मिली, फिल्म में इमरान ने मल्लिका शेरावत के साथ जमकर बोल्ड और रोमांटिक सीन दिये थे, 2014 में इमरान हाशमी ने कॉफी विद करण में बताया था कि एक बार वो पत्नी को अपनी फिल्म दिखाने ले गये, लेकिन परदे पर उन्हें देखते ही वो भड़क उठी थी।

Advertisement

पत्नी को फिल्म दिखाने ले गये
इमरान हाशमी ने कॉफी विद करण में बताया कि मैं पत्नी को अपनी एक रोमांटिक फिल्म दिखाने ले गया था, परवीन, जो कि सभी चीजों से अंजान थी, उसने जैसे ही मुझे परदे पर रोमांस करते और दूसरी एक्ट्रेस को किस करते देखा, तो भड़क गई, इमरान के अनुसार हम लोग पहली सीट पर ही बैठे थे, फिल्म में रोमांटिक सीन को देखते ही मेरी पत्नी ने मुझे जोर से नाखून चुभो दिया, इसके बाद उसने मुझसे कहा, तुम ये सब क्या कर रहो हो, और मुझे इस बारे में बताया क्यों नहीं।

Advertisement

हाथ से खून निकलने लगा
गुस्से में परवीन ने मेरे हाथ पर जोर से नाखून गड़ा दिये थे, जब उसने मेरा हाथ छोड़ा तो मेरे हाथ से खून निकल रहा था, मैं बुरी तरह से जख्मी हो चुका था, इमरान के अनुसार तब से लेकर अब तक परवीन ने उनके प्रोफेशनल काम के इस हिस्से को अब तक कबूल नहीं किया है। इमरान ने कहा कि भले ही उसने अब तक इस चीज को कबूल नहीं किया है, लेकिन अब हमारे बीच एक डील हो चुकी है, वो डील ये है कि जब भी मैं फिल्मों में कुछ रोमांटिक सीन देता हूं, तो उससे पहले उसे शॉपिंग पर ले जाता हूं।

Advertisement

6 साल डेट के बाद शादी
इमरान हाशमी के निजी जिंदगी की बात करें, तो उन्होने गर्लफ्रेंड परवीन साहनी के साथ 6 साल डेटिंग करने के बाद 14 दिसंबर 2006 को शादी की थी, परवीन एक स्कूल में टीचर हैं, और वो एक सिंधी परिवार से आती हैं। इमरान का कहना है कि वो अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं और पूरी जिंदगी उनके साथ बिताना चाहते हैं, 3 फरवरी 2010 को इमरान के यहां एक बेटे का जन्म हुआ था, जिनका नाम अयान हाशमी है, अयान को तीन साल की उम्र में कैंसर के लक्षण पाये गये थे, जो कि फर्स्ट स्टेज पर था, इसके बाद उनका कामयाब ऑपरेशन रहा, अब अयान ठीक हैं।