फटी जींस में बाहर निकली मलाइका अरोड़ा, लोग कर रहे अजब-गजब कमेंट्स!

मलाइका अरोड़ा को उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया, इस दौरान वो कूल एंड कैजुअल लुक में नजर आई, इस बोल्ड बाला को मिड वेस्ट रिप्ड जींस में देखा गया।

New Delhi, Mar 28 : बॉलीवुड आइटम डांसर मलाइका अरोड़ा को एक बार फिर ऐसे लुक में स्पॉट किया गया है, जो लेटेस्ट ट्रेंड के हिसाब से फुल मार्क्स पाने लायक है, हालांकि ये बात अलग है कि एक्ट्रेस ने जो जींस पहनी थी, उसका लुक कुछ खास इंप्रेस नहीं कर सका, बल्कि तस्वीरें देख सोशल मीडिया पर लोगों की हंसी छूट रही है।

Advertisement

कूल और कैजुअल लुक
मलाइका अरोड़ा को उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया, इस दौरान वो कूल एंड कैजुअल लुक में नजर आई, इस बोल्ड बाला को मिड वेस्ट रिप्ड जींस में देखा गया, इस लाइट कलर की डेनिम में कई जगहों पर डिस्ट्रेस्ड पैटर्न ऐड किया गया था, मलाइका की जींस पर जिस तरह से डिस्ट्रेस्ट लुक ऐड किया गया था, और उनके नी पोर्शन पर जो बिग कट आउट दिख रहा था, वो बिल्कुल भी स्टाइलिश नहीं लगा।

Advertisement

जींस के साथ टॉप
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस जींस लुक को व्हाइट टैंक टॉप के साथ मैच किया था, जिसमें लो कट नेकलाइन और स्पगैटी स्लीव्स थीं। इन कैजुअल क्लोद्स के साथ मलाइका अरोड़ा ने व्हाउट कलर के स्नीकर्स पहने थे। साथ ही चेहरे पर लाल मास्क लगाया था।

Advertisement

सोशल मीडिया पर कमेंट
मलाइका अरोड़ा के इस नये लुक को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं, हालांकि कुछ लोग ये भी कह रहे हैं, कि उनका ये जींस लोगों को पसंद नहीं आया, अगर आप भी मलाइका जैसी जींस ट्राई करना चाहती हैं, malaika-arora2 तो इसके लिये न्यू पीस पर पैसे खर्च करने की जगह अपनी पुरानी जींस को ही कैंची और ब्लेड की मदद से डिस्टेस्टड लुक दे सकते हैं।